29 APRMONDAY2024 12:28:21 AM
Nari

इटली में  करीना, पेरिस में सुष्मिता... Vacation Mode में सेलेब्स, परिवार के साथ निकले घूमने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jul, 2023 06:22 PM
इटली में  करीना, पेरिस में सुष्मिता... Vacation Mode में सेलेब्स, परिवार के साथ निकले घूमने

इन दिनों सेलेब्स वेकेशन मोड में नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ  बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही है। वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता सेन भी पेरिस में अपनी बेटी के साथ वेकेशन मना रही है। इन सेलेब्स की फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

करीना कपूर खान के इटली वेकेशन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जेह अली खान के साथ नजर आ रही है। फोटो में करीना पीले रंग के को-ऑडर् सेट में कैमरे की ओर पीठ करके समुद्र और स्काई की सुंदरता को निहारती हुई नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने तस्वीर को कैप्शन दिया: ‘‘मन की स्थिति'' 

PunjabKesari


वहीं सुष्मिता सेन अपनी बेटी अलीसा सेन के साथ पेरिस पहुंची हुई हैं। सुष्मिता सेन ने एफिल टॉवर के सामने अलीसा के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया कि अलीसा अब विदेश में पढ़ाई करेंगी।विदेश में पढ़ाई के लिए जाने से पहले मेरी शोना की पेरिस फ्रांस का पहल सफर. समय कैसे बीत जाता है हमारे डांस को हमेशा संजोकर रखूंगी!!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!! खुशी शेयर करना। 

Related News