04 MARTHURSDAY2021 1:14:54 PM
Nari

मां की ममता, बीमार बच्चे को जबड़े में पकड़ अस्पताल पहुंची बिल्ली

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 May, 2020 09:45 AM
मां की ममता, बीमार बच्चे को जबड़े में पकड़ अस्पताल पहुंची बिल्ली

मां की ममता में बहुत ताकत होती है कहते है मां तो अपने बच्चे के लिए खुदा से भी लड़ जाती है। आखिर मां तो मां ही होती है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें है जो इंटरनैट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें हमें ये देखने को मिल रहा है कि मां की ममता का कोई मोल नही है। तस्वीरों में हम देख सकते है कि किस तरह बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में जकड़ कर अस्पताल ले आई। 

PunjabKesari
ये तस्वीरें तुर्की के इस्तांबुल की है जहां बिल्ली और उसके बच्चे की फोटो वायरल हुई। इन तस्वीरों को ट्विटर यूजर ओजकन ने शेयर किया है, जब बिल्ली अपने बच्चे को अस्पताल ले जाती है तो सारा का सारा स्टाफ हैरान रह जाता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा आज हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई।’ इसके बाद डॉक्टर्स ने पहले उसके बच्चे को देखा। बच्चा थोड़ा बीमार था, कमजोर सा लग रहा था। स्टाफ ने बिल्ली और उसके बच्चे को दूध पिलाया, उसे खाना भी खिलाया।

PunjabKesari

बिल्ली अस्पताल में अपने बच्चे को लेकर जैसे ही पहुंचती है, वहां मौजूद स्टाफ बिल्ली को खाना और पीने के लिए दूध देते हैं और फिर बच्चे को लेकर स्टाफ इलाज के लिए अंदर चले जाते है। यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, लोग इसे बेहद पंसद कर रहे है।

Related News