27 APRSATURDAY2024 5:01:29 AM
Nari

चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का बॉलीवुड ने किया समर्थन, अरशद-मिलिंद आए आगे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 31 May, 2020 10:42 AM
चाइनीज प्रोडक्ट के बायकॉट का बॉलीवुड ने किया समर्थन, अरशद-मिलिंद आए आगे

आज कल सोशल मीडिया पर एक हैशटेग बहुत ट्रेंड कर रहा है जो है #BoycottChineseProducts और अब इसके समर्थन में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी समर्थन में उतर आए हैं साथ ही मिलिंद सोमन भी इसके स्पोर्ट में आगे आ गए हैं।

PunjabKesari
अरशद ने ट्वीट कर दी इसकी जानकारी

अरशद वारसी ने इस को स्पोर्ट करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, ' जो भी चीज चाइनीज है मैं धीरे-धीरे इसका इस्तेमाल बंद करने जा रहा हूं। हमारी जिंदगी में कईं ऐसे प्रोडक्ट है जो चाइनीज है और हमें इसमें थोड़ा वक्त लगेगा लेकिन मैं जानता हूं कि मैं एक दिन चाइनीज फ्री हो जाउंगा। आपको भी इसको ट्राई करना चाहिए।

मिलिंद सोमन ने डिलीट की टिक-टॉक

वहीं मिलिंद सोमन ने अपने ट्वीटर अंकाउट से लोगों को ये बताया कि अब वे टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ' I'm no longer on tik tok #BoycottChineseProducts.

वहीं आपको बता दें कि चीन और भारत के बीच जारी सीमा विवाद की लहर भारत में चीनी उत्पादों पर देखी जा रही है और इंजीनियर से शिक्षाविद् बने सोनम वांगचुक ने एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया था। उस वीडियो में उन्होंने भारतीय नागरिकों से टिक टॉक और चीनी उत्पाद के बहिष्कार करने की अपील की। इसके स्पोर्ट में कई और सितारे भी आगे आए।

Related News