26 APRFRIDAY2024 2:56:39 PM
Nari

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना और रंगोली को दी बड़ी राहत लेकिन जारी हुआ यह आदेश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Nov, 2020 05:27 PM
बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना और रंगोली को दी बड़ी राहत लेकिन जारी हुआ यह आदेश

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर से कंगना सुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को तीसरी बार समन भेजा था। वहीं हाल ही में कंगना और रंगोली ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करवाने के लिए याचिका दायर की थी। जिस पर कोर्ट का जवाब सामने आया है। 

PunjabKesari

कंगना को कोर्ट ने दी बड़ी राहत

सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में कंगना के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस को बड़ी राहत दी है। इस मामले में कोर्ट ने कंगना को गिरफ्तारी से राहत दे दी है। कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को गिरफ्तार ना करने का आदेश जारी किया है। हालांकि इसके साथ ही कोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका पर सुनवाई करते हुए 8 जनवरी को उन्हें मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि एक्ट्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर समाज में नफरत और सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसके अलावा बांद्रा मजिस्ट्रेट अदालत के आदेश पर दर्ज की गई एफआईआर में एक्ट्रेस और उनकी बहन पर राजद्रोह का आरोप भी लगा था। पुलिस को मजिस्ट्रेट अदालत ने कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के खिलाफ जांच करने के आदेश दिए थे।

PunjabKesari

इसके अलावा कंगना की प्रॉपर्टी में की गई तोड़फोड़ को लेकर हाईकोर्ट 26 नवंबर को अपना फैसला सुनाएगा। वहीं कंगना और रंगोली को मुंबई पुलिस की तरफ से पूछताछ के लिए तीसरी बार समन भेजा जा चुका है। जिसमें कंगना और रंगोली को 23-24 नवंबर को हाजिर होने के लिए कहा गया था। इससे पहले भी दोनों को मुंबई पुलिस की तरफ से पूछताछ के लिए दो बार समन भेजा जा चुका है। लेकिन पुलिस स्टेशन में दोनों पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई थी।

Related News