29 APRMONDAY2024 4:42:49 PM
Nari

बदनाम Bollywood में संस्कारी Stars ! आज भी देखे तो सबके सामने छूते है पैर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Jan, 2023 02:02 PM
बदनाम Bollywood में संस्कारी Stars ! आज भी देखे तो सबके सामने छूते है पैर

बॉलीवुड नगरी अपने कारनामों को लेकर इन दिनों अच्छी खासी बदनाम चल रही है। कोई ना कोई नया मुद्दा फिल्मी नगरी से जुड़ ही जाता है। अपनी ग्लैमर पार्टीज और रिलेशनशिप के लिए बदनाम मायानगरी में अभी भी ऐसे स्टार्स की कमी नहीं जो संस्कारों का चोला पहने हुए है। बेशुमार दौलत होने के बावजूद वह बडों को सम्मान देना नहीं भूलते तो चलिए आज उन्हीं स्टार्स के बारे में आपको बताते हैं जो किसी भी जगह पर हो अगर अपने से बड़े शख्स को देखें तो सम्मान में पैर से छूने से भी हिचकिचाते हैं। इसलिए तो यह स्टार्स सिर्फ पैसा और शोहरत के लिए ही नहीं बल्कि अपनी सभ्यता और संस्कारों से भी पहचाने जाते हैं।

अक्षय कुमार

सबसे पहले बात करते हैं अक्षय कुमार की जो बॉलीवुड के सबसे सभ्य कलाकारों में से एक हैं अक्षय कुमार अपनों से बड़ों बहुत इज़्ज़त देते हैं इसलिए तो वह सबसे अलग है। इस बात का सबूत अक्षय कुमार की ये तस्वीरें हैं जिसमें उन्हें 48 वें फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर छूते देखा गया था।
PunjabKesari

ऐश्वर्या राय

दूसरा नंबर है ऐश्वर्या राय का, अमिताभ और जया की बहू भी बेहद संस्कारी है। उन्हें भी इवेंट्स के दौरान कई बार अपने सास -ससुर के पैर छूते देखा गया है। ऐश्वर्या के संस्कारों का एक सबूत उनका आराध्या के प्रति केयरिंग नेचर भी है। लोग चाहे जो भी कहे ऐश्वर्या ने अपने बेटी के प्रति अपने सारा कर्तव्य निभाए हैं और फैमिली के लिए ब्रेक भी लिया।
PunjabKesari

सलमान खान

तीसरा नाम है सलमान खान का, हालांकि लोगों को लगता होगा कि सलमान ऐसा कुछ करते नहीं होंगे लेकिन सलमान बड़ों को बखूबी इज्जत देते हैं।

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए मशहूर चार्मिंग स्टार  कितने भी मॉडर्न व एडवांस क्यों ना हो लेकिन अपनों से बड़ों के पैर छूने में कभी शर्म नहीं करते बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी कई बार अपनों से बड़ों के पैर छूते नजर आए ।

वरूण धवन और कपिल शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन भले ही आज के ज़माने के हैं लेकिन अपनों से बड़ों की इज़्ज़त रखना वो बेहतर तरीके से जानते हैं। वहीं बॉलीवुड के किंग खान को भी कई मौकों पर अपनों से बड़ों के पैर छूते देखा जा चुका है। वहीं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जमीन से जुड़े शख्स हैं । अपने शो पर पहुंचने वाले बड़े बड़े कलाकारों के पैर छूते उन्हें कई बार देखा जा चुका है।
PunjabKesari
पैर छूकर और बड़ों को सम्मान देकर आप अपने संस्कारों का परिचय देते है ना की छोटे हो जाते हैं इस बात को बखूबी समझाया है इन स्टार्स ने आपको हमारा ये पैकिज कैसा लगा हमें जरूर बताएं

Related News