26 APRFRIDAY2024 6:37:48 AM
Nari

Health Update: अभी भी अस्पताल में भर्ती रेमो डिसूजा, मिलने पहुंचे कई स्टार्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Dec, 2020 10:48 AM
Health Update: अभी भी अस्पताल में भर्ती रेमो डिसूजा, मिलने पहुंचे कई स्टार्स

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को बीते कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद तुरंत उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं रेमो को हार्ट अटैक आने की खबर मिलने के बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच रेमो डिसूजा की सेहत को लेकर जानकारी सामने आई है। 

PunjabKesari

हाल ही में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने एक वेबसाइट को बताया कि अब वह ठीक हैं। उन्होंने बताया कि डाॅक्टर्स रेमो को डिस्चार्ज करने को लेकर कल तक फैसला लेंगे। वहीं फैैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स रेमो के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वे कोरियोग्राफर से मिलने के लिए अस्पताल भी पहुंचे। 

भूषण कुमार

PunjabKesari

एक्ट्रेस नोरा फतेही, सोनाली बेंद्रे, रितेश सिधवानी, सोनाली बेंद्रे, भूषण कुमार, डांसर सलमान युसुफ समेत कई स्टार्स अस्पताल के बाहर स्पाॅट किए गए। 

PunjabKesari

कृष्णा अभिषेक

PunjabKesari

धर्मेश

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे

PunjabKesari

सलमान युसुफ

PunjabKesari

बता दें रेमो अब आईसीयू से बाहर हैं। कोरियोग्राफर अहमद खान ने भी रेमो की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था, 'मुझे एक फोन आया था कि रेमो को अस्पताल लेकर जाया जा रहा है। हम सभी चिंता में थे लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक है। अहमद ने आगे बताया, इस खबर ने हम सभी को हिला दिया था। क्योंकि रेमो ऐसे इंसान हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं।'

PunjabKesari

गौलतलब है कि हार्ट अटैक आने पर रेमो को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। रेमो डिसूजा की पत्नि उनके साथ अस्पताल में है। बता दें रेमो बतौर कोरियोग्राफर साल 1995 में अपने करियर की शुरूआत की थी। कोरियोग्राफी के अलावा रेमो डायरेक्शन में भी कदम रख चुके हैं। उन्होंने 'रेस 3', 'फ्लाइंग जट', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'स्ट्रीट डांसर' और 'फालतू', जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा वह 'डांस इंडिया डांस' के कई सीज़न में जज के रूप में भी नजर आ चुके हैं।

Related News