03 MAYFRIDAY2024 8:32:20 AM
Nari

लंबे इंतजार के बाद शादी करने को तैयार हुए Bollywood के पावर कपल फरहान- शिबानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jan, 2022 03:40 PM
लंबे इंतजार के बाद शादी करने को तैयार हुए Bollywood के पावर कपल फरहान- शिबानी

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और फिल्म निर्माता  फरहान अख्तर अपनी लव लाईफ को लेकर खूब चर्चाओं में रहते हैं। अब खबर है कि बॉलीवुड स्टार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मार्च में वह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। 

PunjabKesari

 फरहान और शिबानी फिल्म इंडस्ट्री का एक पावर कपल है जो अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। वह अपने चाहने वालों को एक जबरदस्त कपल गोल देते हैं। खबरों की मानें तो मार्च को यह दोनों दोनों सिर्फ परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि  फरहान  लैविश वेडिंग करने की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना से पैदा हुए हालात को देखते हुए शादी को इंटीमेट रखने का फैसला किया है।  कोरोना के कारण पहले ही काफी टल चुकी है ऐसे में इस बार वह इसमें कोई देरी नहीं करना चाहते। 

PunjabKesari

सूत्र तो यह भी कह रहे हैं कि शिबानी और फरहान ने वेडिंग वेन्यू के लिए 5 स्टार होटल भी बुक कर लिया है। बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह यह दोनों भी  सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे। हालांकि इन दोनों की तरफ से अभी कोई भी बयान सामने नहीं आया  है। 

PunjabKesari
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की लव स्टोरी इनके टीवी शो ‘आई कैन डू थैट’ के सेट से शुरू हुई थी। एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी दांडेकर इस टीवी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं थी। जबकि फरहान अख्तर इस शो को प्रोड्यूस कर रहे थे।एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर पर जान छिड़कते हैं। 

Related News