28 MARSATURDAY2020 9:34:39 PM
Nari

बॉलीवुड कपल का अनोखा तलाक, पार्टनर से होना है दूर लेकिन बच्चे से नहीं!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2020 02:44 PM
बॉलीवुड कपल का अनोखा तलाक, पार्टनर से होना है दूर लेकिन बच्चे से नहीं!

बॉलीवुड कपल्स में से एक कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी शादी के 10 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। खबरें है कि दोनों ने तलाक के लिए ऑफिशियली अर्जी लगा दी है। माना जा रहा है कि यह कपल पिछले 3 साल से एक-दूसरे से अलग रह रहा था। अब तीन साल अलग रहने के बाद उन्होंने तलाक की अर्जी दी है। जानकारी के मुताबिक, जल्द ही यह कपल आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे से अलग हो जाएगा।

PunjabKesari

इस बात का खुलासा स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया। रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है। तलाक की सभी फॉर्मेलिटी लगभग पूरी हो चुकी है और अगले 6 महीने तक तलाक फाइनल भी हो जाएगा।हालांकि, इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना है। रणवीर शौरी ने साल 2014 में आई फिल्म 'तितली' के दौरान ही कोंकणा से अपने अलगाव की बात कबूली थी। साथ भी अपने खराब रिश्ते की वजह भी खुद हो ही ठहराया था। जानकारी के मुताबिक दोनों ने तलाक की अर्जी डालने से पहले काउंसलिंग की मदद से अपने इस रिश्ते को एक मौका तो देना चाहा लेकिन बावजूद इसके एक दूसरे के साथ नहीं आ पाए और फाइनली अब तलाक का फैसला किया।

PunjabKesari

मगर एक बात अच्छी हैं कि दोनों ने तलाक के बाद आपसी सहमती से बच्चे की कस्टडी के लिए जॉइंट कस्टडी को चुना है। जी हां, रिश्ता खराब होने के बाद भी दोनों मिलकर अपने 6 साल के बेटे हरुन का मिलकर ख्याल रखना चाहते हैं ताकि उसे मां-बाप दोनों का प्यार मिल सकें जोकि हर बच्चे के लिए जरूरी होता हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी, दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और काम के दौरान ही इन दोनों को प्यार हुआ था जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। शादी के बाद दोनों का रिश्ता सिर्फ 5 साल ठीक से चला और अब दोनों एक-दूसरे से अलग होने के जा रहे हैं। 


 

Related News