10 AUGWEDNESDAY2022 12:51:18 AM
Nari

पिछले 10 साल से ललित मोदी को डेट कर रही Sushmita Sen? वायरल हुई दोनों की Private चैट!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Jul, 2022 03:59 PM
पिछले 10 साल से ललित मोदी को डेट कर रही Sushmita Sen? वायरल हुई दोनों की Private चैट!

कल जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर की खबरें सामने आई तब से ही यह कपल चर्चा में बना हुआ है। ललित ने जो सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की उसे देखकर तो यही लगता है कि यह काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं। वही इसी बीच ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। यह ट्वीट 9 साल पुराना है। यह बात 2013 की है जब ललित मोदी ने सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा था,ओके मैं कमिट करता हूं. आप बहुत दयालु हैं. हालांकि वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं. कमिटमेंट्स पूरे किए जाते हैं. चीयर्स लव, Here is to 47. एक्ट्रेस ने स्लाइलिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा- ;) gotcha 47!! इसके बाद ललित मोदी ने लिखा- मेरे एसएमएस का रिप्लाई करो.

इस ट्वीट पर लोगों ने भी अलग-अलग रिएक्शन दिए। एक यूजर ने लिखा- 2013 से चल रहा क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा, इतना पुराना प्यार...वही, क्या सच में सुष्मिता सेन और ललित मोदी साल 2013 से डेट कर रहे थे इसका जवाब तो खुद ये कपल ही दे सकता है एक बात जरूर है कि दोनों के रिश्ते ने लोगों को सरप्राइज कर दिया है।
PunjabKesari

सुष्मिता के भाई-भाभी का रिएक्शन आया सामने

वही दूसरी ओर भले ही सुष्मिता ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन उनके भाई राजीव और भाभी चारू का रिएक्शन सामने आया है। राजीव सेन बहन के रिलेशनशिप को जानकर काफी हैरान है। राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा-  मैं खुद ये जानकर हैरान हूं। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। बहन से बात करने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। वहीं  राजीव से तलाक लेने जा रही सुष्मिता की भाभी  चारू असोपा भी इस रिलेशनशिप को लेकर हैरान हैं। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- मुझे इस पर अभी कोई बात नहीं करनी है।

ललित मोदी ने खुद कंफर्म किया रिलेशन 

बता दें कि IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीती शाम ट्विटर पर एक ट्वीट कर  ऐलान किया कि वो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से शादी करने जा रहे है। पहले उन्होंने एक ट्वीट पर सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया और फिर दूसरा ट्वीट कर लिखा, स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सुष्मिता को टैग भी किया। यही नहीं ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है।  इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ।

ललित मोदी 2 बच्चों के पिता है। उन्होंने पहली शादी अपनी मां की सहेली मीनल से की थी। तलाकशुदा और एक बेटी की मां मीनल से ललित ने साल 1991 में शादी की। हालांकि कैंसर की वजह से मीनल इस दुनिया को अलविदा कह गई। वही सुष्मिता अब तक कुंवारी है और उन्होंने 2 बच्चियों को गोद लिया है। 

Related News