03 JULSUNDAY2022 4:46:35 AM
Nari

बेस्ट फ्रैंड Aishwarya के पति के साथ ही Affair की खबरें आई तो Shruti Hasan ने दी सफाई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Oct, 2021 04:02 PM
बेस्ट फ्रैंड Aishwarya के पति के साथ ही Affair की खबरें आई तो Shruti Hasan ने दी सफाई

बॉलीवुड में बहुत से रिलेशनशिप, प्यार-मोहब्बत से जुड़े बहुत से किस्से कहानियां हैं। कुछ ऐसे ही किस्से रहे एक साउथ एक्ट्रेस के जो इस इंडस्ट्री में आई ही नहीं थी कि उससे पहले ही वो फेमस हो गई थी। उनके मां-बाप भी अपने जमाने के सुपरस्टार्स थे इसलिए एक्टिंग का गुण तो उन्हें घर से ही मिल गया था। जी हां, हम बात कर रहे हैं सारिका ठाकुर और कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति हासन के बारे में...

शादी के बिना दिया सारिका ने श्रुति को जन्म

श्रुति हासन जिनका जन्म तब हुआ जब सारिका और कमल लिव इन में रहते थे। सारिका और कमल की शादी नहीं हुई थी जब श्रुति हासन का जन्म हुआ। कुछ सालों बाद जब कमल और सारिका की दूसरी बेटी यानि अक्षरा हासन पैदा हुई तो उन्होंने शादी की थी। कारण यही रहा कि सारिका नहीं चाहती थी उनकी पहली औलाद को कोई नाजायज कहे।

14 साल की उम्र में शुरू किया करियर

श्रुति का बचपन चेन्नई में बीता लेकिन आगे की पढ़ाई के लिए वह मुंबई गई।। बचपन से ही उन्हें राइटिंग का शौक था। उन्होंने 14 साल की उम्र में एक शॉर्ट फिल्म लिखी भी और शूट भी की। मुंबई के कॉलेज सेंट एंड्रयू से उन्होंने साइकोलॉजी की पढ़ाई शुरू की लेकिन उनका रुझान एक्टिंग, फिल्मी नगरी की ओर ही था इसलिए पढ़ाई बीच में छोड़ दी। श्रुति बचपन से ही सिंगिग का शौक भी रखती थी। 6 साल की उम्र से ही उन्होंने गाना शुरू कर दिया था। उनके पिता कमल हासन की फिल्म चाची 420 का गाना चुपड़ी-चुपड़ी चाची .. वो श्रुति हासन ने ही गाया था। वह पिता की फिल्म हे राम में भी चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं।

अमेरिका से की म्यूजिक की पढ़ाई

18 साल की होने पर वह म्यूजिक स्टडी के लिए अमेरिका चली गई। उस समय कमल और सारिका अलग हो चुके थे। सारिका मुंबई वापिस आ गई लेकिन श्रुति पिता के पास चेन्नई ही रही। हालांकि श्रुति अपनी मां से ज्यादा सौतेली मां गौतमी के ज्यादा करीब रहीं। जब वह अमेरिका गई तो उन्हें छोड़ने भी गौतमी ही गई थी और म्यूजिक की पढ़ाई करने के बाद वह वापिस इंडिया लौटी और श्रुति ने अपने पिता के साथ काम में हाथ बंटाना शुरू किया।

धनुषके साथ उड़ी अफेयर की खबरें

श्रुति को आर. माध्वन के साथ लांच करने की खबरें आई लेकिन किसी कारण उनका लॉन्च नहीं हो पाया। उसके बाद हिंदी मूवी लक से श्रुति ने डेब्यू किया। फिल्म फ्लॉप हुई फिर उनका सान्ग कोलावरी डी आया। यह गाना मूवी थ्री का था, जिसे एश्वर्या रजनीकांत डायरेक्टर किया था। इस फिल्म में धनुष बतौर एक्टर काम कर रहे थे। कोलावरी सॉन्ग इंटरनेट का सबसे देखा जाने वाला सॉन्ग बन गया जिससे श्रुति रातों-रात फेमस हो गई लेकिन इसके साथ कुछ और खबरें भी सुर्खियों में आ गई। कहा जाता है रजनीकांत की बेटी एश्वर्या श्रुति की बचपन की सहेली थी इसलिए ऐश्वर्या अपनी पहली डेब्यू डायरेक्ट फिल्म में श्रुति को ही कास्ट करना चाहती थी। इस फिल्म में काफी रोमांटिक सीन्स थे जिसमें धनुष व श्रुति एक दूसरे के काफी करीब आए, यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी। मीडिया में तो खबरें ऐसी भी आई कि कैसे श्रुति की नजर अपनी ही सहेली के पति पर हैं लेकिन श्रुति ने इस बात का जवाब दिया और इन सब बातों को अफवाह कहा और एश्वर्या ने भी इन बातों को अफवाह बताया।

सर्जरी से बदला लुक

खैर, फिल्म थ्री के बाद श्रुति का बतौर एक्टर सिक्का जम गया। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। जैसे जैसे वह करियर में आगे बढ़ रही थी उनके लुक्स में भी बदलाव होते गए। श्रुति हासन ने लिप्स नॉज और बॉडी पर काफी बदलाव देखने को मिला इस बारे में भी काफी खबरें आई। इस पर खुद श्रुति हासन ने स्वीकारा की, 'हां मैंने सर्जरी करवाई है और मुझे अब खुद को ऐसे देखना अच्छा लग रहा है।' श्रुति हासन ने इस बात को असेप्ट किया जबकि ज्यादातर एक्ट्रेस ऐसा नहीं करती।

जब इंटरनेट पर सेंशेसन बनी श्रुति की बोल्ड तस्वीरें

श्रुति की एक फिल्म येवाडू नाम से आ थी जिसके लिए उन्होंने एक स्पेशल सॉंग भी शूट किया था लेकिन इन फिल्म और सॉन्ग को रिलीज होने से पहले श्रुति की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिसे देखकर एक्ट्रेस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया था। अपनी फिल्म को प्रमोट करवाने के लिए प्रोड्यसूर ने श्रुति की कुछ ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी जो शूट के दौरान श्रुति ने यूज करने से मना कर दी। इस पर श्रुति ने प्रोड्यूसर पर केस किया।

पिता से नहीं लेती एक भी रुपया

श्रुति का सिक्का साउथ इंडस्ट्री में तो चला लेकिन बॉलीवुड में वो अपनी खास पहचान नहीं बना पाई। इसके बाद 2016 श्रुति की अपनी सौतेली मां के साथ लड़ाई की खबरें आई दरअसल श्रुति पिता कमल के साथ एक फिल्म में काम कर रही थीं और इस फिल्म के लिए कोस्ट्यूम्स उनकी सौतेली मां ने ही डिजाइन किए थे जो श्रुति को बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। इसी बात को लेकर दोनों में काफी लड़ाई हुई। सोशल मीडिया में एक्टिव रहती श्रुति ने लॉकडाउन में अपने फाइनेंशियल प्रॉब्लम में होने की बात कही थी क्योंकि उन्होंने नए घर और गाड़ी में इंवेस्ट किया था। लॉकडाउन के चलते उनके काम अटक गए। हालांकि श्रुति ने एक बार कहा था कि वह एक फेमस पिता की बेटी जरूर हैं लेकिन वह उनसे एक भी रुपया नहीं लेती और अपना घर खर्च खुद उठाए हुए हैं!

तलाक के बाद पिता को किया सपोर्ट

लेकिन आपको बता दें कि जब कमल ने सारिका को छोड़ा था तो दोनों ही बेटियों ने पिता को सपोर्ट किया था। कई यूजर्स उन्हें इन्हीं बातों के लिए भी ट्रोल करते हैं कि बेटियां होकर उन्होंने अपनी मां को नहीं संभाला जबकि सारिका ने उनके लिए वो सब किया जो एक मां करती हैं। सारिका को ना अपने माता-पिता का, ना पति का और ना ही बेटियों का प्यार मिला। जिस कठिन समय में सारिका को अपनी बेटियों की सबसे ज्यादा जरूरत थी वो उस समय बिल्कुल अकेली थी। क्या इसके पीछे का कारण पिता का नाम और पैसा था।

कई एक्टर के साथ जुड़ा नाम

रिलेशनशिप की बात करें तो श्रुति का नाम कई स्टार्स से जुड़ा। वह माइकल कोर्सेल नाम के विदेशी सेलिब्रिटी को काफी लंबा समय डेट कर चुकी हैं लेकिन उनसे श्रुति का ब्रेकअप हो चुका है। इस समय वह विजुअल आर्टिस्ट शांतनु हाजारिका को डेट कर रही हैं।

Related News