16 OCTWEDNESDAY2024 7:50:32 PM
Nari

अपनी जान जोखिम में डालकर सलमान की सिक्योरिटी करता है बॉडीगार्ड शेरा, इसके बदले भाईजान देते है करोंड़ों

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2024 05:08 PM
अपनी जान जोखिम में डालकर सलमान की सिक्योरिटी करता है बॉडीगार्ड शेरा, इसके बदले भाईजान देते है करोंड़ों

नारी डेस्क:  पिछले एक साल में सलमान की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है और अब उन्हें वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की ओर से लगातार मिल रही धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। ऐसे में सबसे ज्यदा जिम्मेदारी बढ़ गई है सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा की जो साय की तरह उनके साथ रहते हैं। चलिए आज हम आपकरे बताते हैं शेरा के बारे में विस्तार से।

PunjabKesari
शेरा ने पिछले साल एएनआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में शेरा ने बताया था कि सलमान के साथ- साथ उनकी जान को भी खतरा है। उनका कहना है कि सलमान भाई की सिक्योरिटी में सबसे बड़ा चैलेंज क्राउड का होता है। उनके फैंस की कोई एज लिमिट नहीं है। सबसे पहले मेरा कवर होता है, उसके बाद सेकंड कवर मेरी टीम का होता है। फिर लोकल टीम होती है, वो भाई को कवर करती है। हम सलमान को सिक्योरिटी देते हैं। कवर का कंट्रोल्स का काम लोकल्स का होता है।

PunjabKesari

शेरा ने ये भी बताया था- ‘सलमान खान को अपनी जान का खतरा है, जिन सितारों को जान का खतरा होता है उनके लिए भीड़ में जाना मुश्किल होता है, जब आप सुरक्षा में होते हैं तो सही समय पर निर्णय लेना होता है। सबसे बड़ी चुनौती उनके प्रशंसकों की भीड़ को मैनेज करना होता है। उन्होंने कहा था- स्टार स्टार होता है और फैंस फैंस। इस बीच उनकी पर्सनल लाइफ भी होती है। मैं उनके साथ हमेशा रहता हूं, रिस्क तो मुझे भी है। वो जहां जाते हैं उनसे पहले मैं पहुंच जाता हूं। लोकल टीम और पुलिस से बात करता हूं। सारी सुरक्षा सेट करता हूं। सलमान को जान का खतरा है। जिन स्टार्स को भी ऐसा रिस्क होता है उन्हें भीड़ में जाना मुश्किल होता है। 

PunjabKesari
बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है काफी लंबे समय से भाई जान के साथ हैं। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, शेरा की मासिक सैलरी लगभग 15 लाख रुपये है। इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सालाना उनका वेतन करोड़ों में होता है।  शेरा की कुल संपत्ति करीब 100 करोड़ रुपए की बताई जाती है. जो कई बड़े सेलेब्स से भी ज्यादा है।

PunjabKesari

शेरा का परिवार मुंबई में रहता है। उनके एक बेटा भी है जिसका नाम टाइगर है, और ऐसा कहा जाता है कि टाइगर भी सलमान खान की सिक्योरिटी टीम में शामिल हो सकता है। शेरा अपने प्रोफेशन के प्रति काफी समर्पित हैं और सलमान खान के बहुत करीब माने जाते हैं। शेरा की मानें तो वह सलमान की हिफाजत एक दोस्त की तरह करते हैं। बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा विल स्मिथ, जस्टिन बीबर, जैकी चैन, माइक टायसन और माइकल जैक्सन सहित कई अन्य इंटरनेशन सेलेब्स की भी सिक्योरिटी संभाल चुके हैं.

Related News