29 APRMONDAY2024 4:55:54 PM
Nari

50 साल की Malaika Arora है SuperFit , जानिए कैसे 1 बच्चे की मां रखती हैं खुद को Slim

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Oct, 2023 02:05 PM
50 साल की  Malaika Arora है SuperFit , जानिए कैसे 1 बच्चे की मां रखती हैं खुद को Slim

मलाइका अरोड़ा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना बहुत मुश्किल होता है। एक्ट्रेस बेहद फिट हैं और क्या आप मानेंगे कि उनका 20 साल का बेटा भी है। वो बहुत सी मांओं के लिए फिटनेस गोल सेट करती हैं। आज मलाइका अपना 50 वां जन्मदिन मना रही हैं, तो चलिए इस मौके पर बताते हैं आपको मलाइका की फिटनेस का राज...

PunjabKesari
नींबू और शहद के पानी से करती हैं दिन की शुरुआत

एक्ट्रेस सुबह उठते ही शहद और नींबू पानी गुनगुने पानी में डालकर पीती हैं। इसे खाली पेट पीने से शरीर के सारे टॉक्सिन्स निकल जाते हैं और ये शरीर में चर्बी भी नहीं जमने देता है।

त्रिपद अधोमुख श्वानासन

मलाइका अरोड़ा खुद को स्लिम रखने के लिए त्रिपद अधोमुख श्वानासन का अभ्यास करती हैं। इस योगासन को हर दिन करें से फैट बर्न होता है, साथ ही ये आपके बॉडी पोस्चर को सुधारने और पेट की मांसपेशियों को कसने का काम करता है।

PunjabKesari

मिश्री और सौंफ का करती हैं सेवन
 

मलाइका अपने पोस्ट- मील रुटीन पर भी काफी ध्यान देती हैं। वो खाने के बाद थोड़ी सौंफ और मिश्री लेना पसंद करती हैं, जिससे ना सिर्फ वेट कंट्रोल में रहता है बल्कि ब्लड प्रेशर की समस्या भी नहीं होती है।

PunjabKesari

एक्सरसाइज से योगा

एक्ट्रेस एक्सरसाइज खूब करती हैं, ये तो सब ने देख ही लिया है। अकसर वो अपने इंस्टा पर योगा और एक्सरसाइज की वीडियो डालती रहती हैं। वो नौकासन, कुंभासन, भुजंगासन आदि जैसे योगासन भी करती हैं। वहीं वो अपनी डाइट का भी अच्छा- खास ख्याल रखती हैं। 

चेहरे को बनाती हैं चमकदार

मलाइका अपनी स्किन के ग्लो का भी ध्यान रखती हैं। चेहरे को चमकदार बनाने के लिए वो 3 तीन फेस योगा को प्रैक्टिस करती हैं, जिसमें बैलून पोज, फेस टैपिंग पोज और फिश पोज शामिल है।

 

Related News