04 MAYSATURDAY2024 7:36:06 PM
Nari

माथे पर बिंदी, लाल साड़ी में छा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लोग बोले- आप हो असली कलाकार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Dec, 2022 05:06 PM
माथे पर बिंदी, लाल साड़ी में छा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लोग बोले- आप हो असली कलाकार

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यू ही नहीं इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। भले ही उनकी शक्ल-सूरत और रहना- सहना आम इंसान जैसा है लेकिन उनकी  अदाकारी का हुनर लाजवाब है। जल्द ही नवाजुद्दीन फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं, जिसका एक और लुक सामने आया है। इस फिल्म में वह ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगे, ऐसे में फैंस इसे लेकर काफी बेताब हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेता ने एक बार फिर  फिल्म हड्डी से अपना नया लुक शेयर कर तहलका मचा दिया है। एक्टर का ये दिलकश और नजाकत भरा अंदाज देख लोग बेहद इंप्रेस हुए हैं। इस नई तस्वीर में  नवाजुद्दीन  रेड कलर की साड़ी, बिंदी, झुमके और मेकअप में किसी महिला जैसा ही नजर आ रहे हैं। पहली झलक में तो उनका पहचानना बेहद मुश्किल है। 

PunjabKesari
नवाज ने इस तस्वीर के साथ अपने कैप्शन में लिखा- ‘गिरफ्तार तेरी आंखों में हुए जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम।' बताया जा रहा है कि नवाजउद्दीन ने हड्डी मे 80 से ज्यादा रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम किया है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज होगी। नवाज के फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं, ऐसे में इस नए लुक ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।  

PunjabKesari

एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा- मैने अपनी जीवन में अगर किसी को कलाकार समझा है तो सबसे पहले दिलीप साहब को उसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दिकी साहब को । वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कहां से लाए हो ये टैलेंट की दुकान, पता नहीं क्या-क्या छिपा रखा है अपने अंदर। 

PunjabKesari

बता दें कि दो दशक से अधिक के अपने करियर में, सिद्दीकी ने लगभग हर फिल्म में प्रशंसा प्राप्त की है]  जिसमें ‘‘ब्लैक फ्राइडे’’ और ‘‘कहानी’’ जैसी फिल्में उनके शुरूआती दिनों की है।  इसके अलावा ‘‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’’, ‘‘बदलापुर’’ और ‘‘फोटोग्राफ’’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार भूमिका के बल पर उन्होंने सिने जगत में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है 

Related News