30 NOVMONDAY2020 12:50:54 AM
Nari

बिग बाॅस के घर पहुंचा नेपोटिज्म का मुद्दा, सिंगर ने कहा- मेरे बाप पर मत जा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Oct, 2020 12:33 PM
बिग बाॅस के घर पहुंचा नेपोटिज्म का मुद्दा, सिंगर ने कहा- मेरे बाप पर मत जा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जंग छिड़ गई थी। लोगों समेत कई सेलेब्स ने भी इस मामले में खुलकर अपनी बात रखी थी। वहीं अब 'बिग बाॅस 14' के घर में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्मा गया है। इस मामले को लेकर घर में मौजूद सदस्यों में जमकर बहस होने वाली है और इसकी शुरूआत राहुल वैद्य करेंगे।

PunjabKesari

दरअसल, बिग बाॅस के आने वाले एपिसोड में नाॅमिनेशन टास्क करवाया जाएगा। इस टास्क के दौरान राहुल गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को नाॅमिनेट करेंगे। राहुल इसका कारण बताते हुए कहते हैं, 'मैं जान को नाॅमिनेट करना चाहता हूं। मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है।' इस दौरान घर से स्दस्य राहुल वैद्य की इस बात को सुनकर काफी हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद राहुल और जान कुमार सानू में झगड़ा शुरू हो जाता है। 

PunjabKesari

इस बीच जान कहते हैं कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि वह मेरे पिता हैं। जिसके बाद राहुल कहते हैं कि मुझे इस बात से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि मेरा बाप क्या करता है। राहुल की इन बातों को सुनकर जान गुस्से में कहते हैं, 'मेरे बाप पर मत जा और ना ही तेरी औकात है।' कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है। 

 

अब शो में उठा नेपोटिज्म का मुद्दा कितने हंगामे करवाता है ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। गौरतलब है कि जान कुमार सानू भी अपने पिता कुमार सानू की तरह ही एक गायक हैं। वहीं राहुल वैद्य 'इंडियन आइडल' के पहले सीजन के सेकेंड रनर-अप रहे थे।

Related News