17 JANMONDAY2022 7:15:47 AM
Life Style

रानी तुम में बहुत हिम्मत है ... भोजपुरी ऐक्ट्रेस की बीमारी के बारे में सुन भावुक हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Dec, 2021 05:44 PM
रानी तुम में बहुत हिम्मत है ... भोजपुरी ऐक्ट्रेस की बीमारी के बारे में सुन भावुक हुए फैंस

भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं के चलत लाखों दिलों में राज करती है। अपने हॉट, बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के कारण सुर्खियां बटोर ही लेती ळै। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि वह इन दिनों किस दर्द से गुजर रही हैं। 

PunjabKesari

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैं पिछले दो सालों से एक एलर्जी से जूझ रही हूं, लेकिन इस बात को कभी शेयर नहीं किया। आज मैं इससे इसलिए बता रहीं हूं क्योंकि अब लोग ज्यादा जजमेंटल हो गए हैं। लोग चाहते हैं कि हम हमेशा परफेक्ट कॉस्ट्यूम में दिखें, भले ही मेकअप न हो।' 

PunjabKesari
भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने आगे कहा-   मैं सबको यह कहना चाहती हूं कि मैं किसी दिखाने के लिए कुछ नहीं करती हूं, कोई और मेरी जिंदगी को एक दिन भी नहीं जी सकता है। इसलिए जज न करें, मुझे दर्द है, मेरे लिए दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है। अब फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर उनका हाैंसला बढ़ा रहे हैं। 

PunjabKesari

फैन्स का कहना है कि अपने बारे में ऐसे बात करने के लिए बहुत गट्स चाहिए।  एक फैन ने लिखा-  रानी में बहुत हिम्मत है और वो सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। इसके साथ ही फैन्स उन्हें अपनी सेहत का भी ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं।  

PunjabKesari

रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की हॉट सेंसेशन माना जाता है। फिल्मों के साथ ही वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों, वर्कआउट की फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Related News