19 JANTUESDAY2021 12:26:01 PM
Nari

कपिल के शो ने भारती को दिखाया बाहर का रास्ता! कीकू शारदा ने बताई पूरी सच्चाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Nov, 2020 02:04 PM
कपिल के शो ने भारती को दिखाया बाहर का रास्ता! कीकू शारदा ने बताई पूरी सच्चाई

ड्रग केस में फंसे काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भले ही जमानत मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें अभी भी खत्म नहीं हुई है। उनके काम पर इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। खबरों की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' से भारती को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं इस मामले की सच्चाई भारती के को स्टार एक्टर और काॅमेडियन कीकू शारदा ने बताई है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बात करते हुए कीकू शारदा ने बताया कि हमने कल शूट किया। लेकिन शूट के दौरान भारती सेट पर मौजूद नहीं थी। उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन यह नाॅर्मल बात है। भारती हर एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं करती है। भारती के शो को अलविदा कहने की बात मैंने अभी तक नहीं सुनी है। वो बस कल के शूट पर मौजूद नहीं थी और कोई ऐसी बात नहीं है।' 

PunjabKesari

 'द कपिल शर्मा शो' से भारती हुई बाहर

आपको बता दें एक वेबसाइट ने दावा किया है कि चैनल अब यह नहीं चाहता कि भारती 'द कपिल शर्मा शो' में काम करे। चैनल इस शो में अच्छी इमेज वाले काॅमेजडियन्स को जगह देना चाहता है। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि मेकर्स का मानना है कि ये शो एक फैमिली शो है। पूरा परिवार साथ बैठकर कपिल शर्मा शो देखता है। ऐसे में किसी विवादित सदस्य कों इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता। 

PunjabKesari

कपिल ने की थी चैनल से बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने सोनी टीवी से भारती को नहीं हटाए जाने की बात भी की थी। वह नहीं चाहते कि भारती को शो से निकाला जाए। आपको बता दें एक समय में भारती ने इस शो में जान डाली थी। जब कपिल शर्मा मुसीबत में थे तब भारती ही उनकी मदद के लिए आगे आई थी। 

Related News