29 APRMONDAY2024 5:24:10 PM
Nari

'मुझे मालूम भी नहीं मेरे पिता दिखते कैसे हैं...' मनीष पॉल से बात करते हुए भावुक हुई भारती सिंह

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Jul, 2021 07:00 PM
'मुझे मालूम भी नहीं मेरे पिता दिखते कैसे हैं...' मनीष पॉल से बात करते हुए भावुक हुई भारती सिंह

टीवी की कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह की हंसी के पीछे कई दर्द छिपे हैं, इस बात का अंदाजा आप भारती की बचपन की स्ट्रगलिंग लाइफस्टोरी से ही लगा सकते है। मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली भारती के मां-बाप जन्म से पहले ही उन्हे  मार देना चाहते थे क्योंकि एक बेटी यानी और खर्चा...लेकिन ज्यादा महीने की प्रेग्नेंसी की वजह से मां को ना चाहते हुए भारती को जन्म देना पड़ा...उस वक्त भारती काफी छोटी थी जब उनके पिता की मौत हो गई। भारती ने अपने पिता का चेहरा जिंदगी में कभी नहीं देखा, हाल ही में उन्होंने अपने इस दर्द को मनीष पॉल के साथ शेयर किया।

PunjabKesari

भारती सिंह ने बताया कि वह अपने घर में अपने पिता की तस्वीर तक नहीं लगने देती हैं। पिता के बारे में बात करते हुए भारती सिंह ने कहा, 'मेरी जिंदगी में एक ही चीज है मां, पिता हैं नहीं क्योंकि जब 2 साल की थी, तभी मेरे पिता का निधन हो गया था।' भारती सिंह ने पिता के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'मैंने उन्हें कभी देखा ही नहीं। मेरे घर में उनकी कोई भी तस्वीर नहीं है और न ही मैं लगने देती हूं। मेरी बहन को पता है मेरे पिता का, उसे उनका प्यार भी मिला है। लेकिन मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। भाई ने भी मुझे वो प्यार कभी नहीं दिया, क्योंकि सब उस वक्त काम में ही लगे हुए थे लेकिन अब जो मुझे मेरे पति से प्यार मिलता है तो मुझे एहसास होता है कि जब एक लड़का आपकी कद्र करता है तो कैसा महसूस होता है।' भारती के इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष पॉल ने लिखा कि 'जो लोग हमें खूब हंसाते हैं, वह खुद के अंदर एक गहरे घाव को लिए होते हैं और वह इंसान कोई और नहीं हमारी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह है। वह अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने यह बात मेरे साथ साझा की है।'

PunjabKesari

बता दें कि भारती सिंह अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं। उनके पापा की मौत हो गई थी और घर की सारी जिम्मेदारी उनकी मां पर आ गई। उनकी मां एक कंबल बनाने वाली फैक्ट्री में काम करने लगीं लेकिन उतने पैसे में घर का गुजारा मुश्किल से चल पाता था।भारती के पिता ने जिन लोगों से कर्ज लिया था वो घर आकर एक्ट्रेस की मां को तंग करते थे लेकिन जैसे भारती बड़ी होती गई, वो लोग रोज आकर उनके घर में गालियां देते जिसके बाद भारती सिंह मर्दों से नफरत करने लगी। लोगों की बातें सुनकर भारती की मम्मी रोती और काम करती रहती थी लेकिन भारती ने अपनी मां के उन आंसूओं को फजूल नहीं जाने दिया। अपने अंदर के टैलेंट को पहचाना और बन गई बॉलीवुड की लाफ्टर क्वीन। आज भारती के पास सबकुछ है, पैसा, शौहरत, नाम सब।

PunjabKesari

बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो मोटी होने की वजह से भारती सोचती थी कोई उनसे शादी नहीं करेगा लेकिन उनकी लाइफ में हर्ष आए, उन्होंने ना सिर्फ उनसे शादी की बल्कि वो प्यार भी दिया जिसके लिए वो बचपन से तरस रही थी। जो प्यार और केयर भारती को अपने पापा, भाई से नहीं मिला वो हर्ष ने उन्हें दी। तो अब भारती अपनी पति हर्ष के साथ हैपी लाइफ एन्जॉय कर रही है।

Related News