13 JULSATURDAY2024 2:58:16 AM
Nari

भारी बारिश में फैंस को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए बेयॉन्से ने मेट्रो को किया $100,000 का भुगतान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2023 06:13 PM
भारी बारिश में फैंस को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए बेयॉन्से ने मेट्रो को किया $100,000 का भुगतान

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिका  बेयोंसे  ने हाल ही में अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। भारी बारिश और तूफान के चलते  बेयोंसे ने अपने शो के देर से शुरू होने के बाद रेलवे स्टेशनों को एक अतिरिक्त घंटे तक चालू रखने के लिए $100,000 का भुगतान किया।

PunjabKesari
 बेयोंसे ने डी.सी. मेट्रो ट्रेनों को एक घंटे तक बढ़ाने की $100,000 की लागत को कवर किया ताकि प्रशंसकों को भारी विलंबित शो से घर जाने का रास्ता मिल सके। 6 अगस्त को हुए अपने शो के बाद वह यह चाहती थी कि उनके फैंस को किसी तरीके की परेशानी ना आए और वह  सुरक्षित अपने- अपने घर पहुंच सके।

PunjabKesari
वाशिंगटन मेट्रोपॉलिटन एरिया ट्रांजिट अथॉरिटी से मिली जानकारी के अनुसार $100,000 का शुल्क "ग्राहकों के निकास और परिचालन खर्चों के लिए सभी 98 स्टेशनों को खुला रखने" की लागत को कवर करेगा। "ब्रेक माई सोल" गायक के शो में संयुक्त राज्य अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, दूसरे सज्जन डगलस एम्हॉफ और मालिया ओबामा जैसे सेलिब्रिटी भी उपस्थित थे।

PunjabKesari

दरसअल बारिश शुरू होने के बाद (और शो शुरू होने से ठीक एक घंटे पहले) फेडेक्स फील्ड के ट्विटर अकाउंट से प्रशंसकों को उनकी सुरक्षा के लिए आश्रय लेने की सलाह दी गई थी। गेट के बाहर और पार्किंग स्थल में मौजूद प्रशंसकों को अपनी कारों में लौटने के लिए कहा गया है। स्टेडियम के अंदर सभी प्रशंसकों को अगली सूचना तक ढके हुए भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों और रैंप के नीचे आश्रय लेने के लिए कहा गया।


इसके कुछ देर बाद 50,000 कॉन्सर्ट दर्शकों को "सब कुछ साफ़" कर दिया गया और उन्हें अपनी सीटों पर लौटने के लिए कहा गया, और यह घोषणा की गई कि मेट्रो सेवा के घंटे बढ़ाए जाएंगे ताकि उन लोगों की मदद की जा सके जिन्होंने विलंबित शो तक पहुंचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग किया था। बेयॉन्से और टूर ने अधिक ट्रेनें चलाने, सभी 98 स्टेशनों को प्रशंसकों के बाहर निकलने के लिए खुला रखने और साथ ही अन्य परिचालन खर्चों पर $100,000 का खर्च उठाया।

Related News