27 APRSATURDAY2024 5:48:38 PM
Nari

विदेशी होकर भी देसी... Katrina की हर Dress ने किया फैंस को इंप्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Dec, 2023 03:50 PM
विदेशी होकर भी देसी... Katrina की हर Dress ने किया फैंस को इंप्रेस

Bollywood की ख़ूबसूरत दिवाज में कटरीना कैफ का नाम ना आए ऐसा हो नही सकता। कटरीना की ऐक्टिंग तो लोगों को पसंद आती है उससे ज़्यादा लोग उनकी ख़ूबसूरती और फ़ैशन सेंस को लेकर इम्प्रेस है। कटरीना हाफ मुस्लिम और हाफ ईसाई हैं और लंदन में पली बढ़ी है। क्रिसमिस फ़ेस्टिव उनका फेवरेट है हालाँकि विदेश में पली-बढ़ी होकर भी वह इंडियन वियर पहनना पसंद करती है। कटरीना खूब जानती हैं कि किस तरह के इवेंट में कैसी ड्रेस पहनती हैं? कटरीना सूट, साड़ी और लहंगे में बहुत प्यारी लगती है चलिए दिखाते हैं आपको उनकी कुछ देसी outfits

1. इस बार रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कटरीना ने ब्राउन कलर का लहंगा वियर किया था। लहंगा फ़्लोरल प्रिंट में था और ब्लाउज बहुत ही सिम्पल फुल स्लीव में था। ब्लाउज के नेक पर गोल्डन वर्क था। ब्लाउज सिम्पल था पर रॉयल लग रहा था। इसके साथ लाइट मेकअप और सिम्पल हेयरस्टाइल और हल्के से earrings पहन कर कैट ने अपना लुक कम्प्लीट कर लिया।

PunjabKesari

2. सलमान खान की ईद पार्टी में कटरीना कैफ सूट पहन कर पहुँची थी। कटरीना कैफ ने अनारकली आइवरी-स्किन कलर का फ़्लोर लेंथ सूट पहना था जिसका बैक नेक डीप था। यहाँ भी कटरीना का hairstyle सिम्पल था। कैट ने जेवल्लेरी भी एक दम डीसेंट ही पहनी थी।

3. इस बार कटरीना कैफ ने कल्याण के इवेंट में रेड साड़ी पहनी थी। साड़ी पर फ़्लोरल कढ़ाई थी। साड़ी का ब्लाउज भी वैसा ही था। स्लीव्ज़ पर नेट का डिज़ाइन था। ये साड़ी काफ़ी लुक काफ़ी दिन ट्रेंडिंग में रही थी। 

PunjabKesari

4. कटरीना ने एक इवेंट पर डार्क येलो कलर की साड़ी पहनी थी जो बॉर्डर डिज़ाइन साड़ी थी। इसके साथ कैट ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना था और हेवी झुमका वियर किए थे।कैट बहुत सिम्पल और प्यारी लग रही थी। 

5. कटरीना सब्यसाची की ब्राइड बनी थी।उन्होंने वेडिंग के लिए सब्या का हॉट रेड हेवी लहंगा चूज किया। जहां कुछ सालों से लड़कियाँ पैस्टेल ब्राइड बन रही हैं, कैट ना रेड ही चुना और perfect पंजाबी-indian ब्राइड बनी। लोगों को उनका ब्राइडल लुक बहुत पसंद आया था । और fans ने तारीफ भी की थी कि उन्होंने भारत के सारे ट्रडिशन फोलो किए। कैट ने हेवी माथा-पट्टी, कलीरा चूड़ा मंगलसूत्र सब पहना था। साथ ही में छोटी सी बिंदी भी लगाई थी । बस अपनी देसी लुक से उन्होंने सबको इम्प्रेस कर दिया था। 

PunjabKesari

6. इस बार दुर्गा पूजा पर कैट सिम्पल सी येलो साड़ी में नजर आई थी। टिशू साड़ी में कैट बहुत प्यारी लग रही थी। जब वह दुर्गा पूजा में पहुँची तो बिना स्लिपर के थी। fans इस बात को लेकर भी खुश हुए की कैट भक्ति भाव भी रखती हैं और जानती है कहां कैसे जाना है। 

PunjabKesari

7. रमेश तौरानी की बीते साल हुई दिवाली पार्टी में कटरीना ने अनिता डोंगरे की रेड घरारा कम साड़ी पहनी थी। ये एथनिक ड्रेस  घरारा स्टाइल में थी। ड्रेस के साथ कैट ने oversized earrings पहने थे। कटरीना काफ़ी प्यारी लग रही थी कि साथ खड़े विकी पर लोगों का ध्यान कुछ खास नही गया। 

PunjabKesari

Related News