29 APRMONDAY2024 10:46:47 PM
Nari

रेड साड़ी से लेकर वेलवेट गाउन, लड़कियों को अच्छी लगी Ananya Panday की ये ड्रेसेज

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Dec, 2023 12:11 PM
रेड साड़ी से लेकर वेलवेट गाउन, लड़कियों को अच्छी लगी Ananya Panday की ये ड्रेसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैशन के जरिए अक्सर एक-दूसरे को मात देती हैं। फैशन के मामले में सभी एक-दूसरे से हटकर ही दिखना चाहती हैं। इसी लिस्ट में अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम शामिल हो गया है। अनन्या पांडे अपने ट्रेडिशनल अवतार के जरिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके स्टाइलिश लुक्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस के कुछ ऐसे बेहतरीन लुक दिखाते हैं जिन्हें आप इस विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं...

अनन्या पांडे की यह शॉर्ट फ्रॉक आप चाहें तो इस वेडिंग सीजन में ट्राई कर सकती हैं। अगर आप कुछ सिंपल पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह फ्रॉक बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। कानों में ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक, डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर रही हैं। 

PunjabKesari

अनन्या का यह क्रीमी शेड लहंगा भी परफेक्ट साबित हो सकता है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, चोकर नेकलेस, बालों में बन और हाथों में चूड़ियां पहन आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अनन्या  का यह रेड गाउन आप विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। कानों में ईयररिंग्स, खुले बाल आपके लिए विटंर वेडिंग का परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ हैवी पहनने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। बालों को खुला छोड़, माथे पर बिंदी और सिंपल सॉबर लुक में आप गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सूट पहनने की सोच रहे हैं तो अनन्या का यह मल्टी फ्लोरल सूट सही रहेगा। गले में मैचिंग नेकलेस और खुले बाल आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

विंटर वेडिंग के लिए अनन्या का यह ब्लू वेलवेट गाउन भी परफेक्ट रह सकता है। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, सिपंल नेकपीस, हाई बन के साथ आप सबसे गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

 ब्लैक भी लड़कियों का परफेक्ट कलर होता है। ऐसे में यदि आप भी ब्लैक लवर हैं तो अनन्या का यह सिंपल सॉबर लहंगा परफेक्ट हो सकता है। कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ भी अनन्या के जैसे गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

फुल स्लीव्स बॉडीकॉन गाउन एक्ट्रेस का आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। बालों में हाई पोनी, कानों में ईयररिंग्स आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे।

PunjabKesari

पिंक साड़ी आप चाहें तो अनन्या की ट्राई कर सकती हैं। ऑफ शॉल्डर ब्लाउज, कानों में ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स आपके लुक पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

अगर आप फ्रॉक पहनना चाहती हैं तो अनन्या की यह सिंपल फ्रॉक भी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। गले में सिंपल नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स, हाई हिल्स के साथ आप कैजुअल लुक इस वेडिंग सीजन कंप्लीट कर सकती हैं।   

PunjabKesari

Related News