25 JULTHURSDAY2024 4:18:02 PM
Nari

पासा को स्टाइल कर बनें एलिगेंट Bride, खूबसूरती पर लग जाएगा चार चांद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2024 02:10 PM
पासा को स्टाइल कर बनें एलिगेंट Bride, खूबसूरती पर लग जाएगा चार चांद

हर लड़की चाहती है कि उसका वेडिंग लुक ऐसा हो कि देखने वाले की नजर उस पर ही ठहर जाए। शादी में दुल्हन के लहंगे के साथ- साथ ज्वेलरी का भी अहम रोल होता है तभी ओवरॉल लुक बेहतर बनता है। हर साल वेडिंग सीज़न में दुल्हन के लिए नया फैशन देखने को मिलता है, इन दिनों पासा का क्रेज सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। अगर आप अपनी शादी में रॉयल लुक चाहती हैं तो पासा पर भरोसा किया जा सकता है। चलिए जानते हैं पासा ज्वेलरी को स्टाइल करने के बेहद लाजवाब तरीके।

PunjabKesari
हीरामंडी स्टाइल

हाल ही में आई संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी ने पासा स्टाइल को काफी ट्रेंडी बना दिया है।  सीरीज में अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख  के पासा स्टाइल ने लड़कियों को काफी इंप्रेस किया है। आप भी इन डिजाइन से इंस्पिरेशन लेकर अपने खास दिन के लिए खूबसूरत पासा तैयार करा सकती हैं। ये लुक आपके शादी को परफेक्ट बनाने का काम करेगा।

PunjabKesari
पर्ल पासा

पर्ल   की एक्सेसरीज सदाबहार  है, जिसे आप कभी भी किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकती हैं और ये आपके फैशन गेम को कभी बिगाड़ेगा नहीं। मॉडर्न जमाने के साथ पर्ल के फैशन में भी कई तरह के बदलाव आए हैं। ऐसे में आप अपनी लहंगे के अनुसार मोतियों से सजे पासा को स्टाइल कर सकती हैं, ये आपकी खूबसूरती बढ़ाने का काम करेगा।

PunjabKesari

टू इन वन पासा

टू इन वन पासा भी दुल्हनें काफी पसंद कर रही हैं। इसमें  एक मांग टीका और एक पासा का सेट होता है, जिनका डिजाइन लगभग सेम होता है। इसमें कई तरह के कलर और डिजाइन आसानी से मिल जाते हैं। आप चाहें तो इसे अपने हिसाब से भी तैयार करवा सकती हैं। यह आपके वेडिंग ड्रेस के साथ पूरी तरह से परफेक्ट लगेगा।

PunjabKesari
कुंदन पासा

हर लड़की लाइफ में एक बार तो कुंदन ज्वेलरी जरुर पहनना चाहती है। ऐसे में शादी से बढ़िया ऑकेशन तो कोई हो नहीं सकता। आपके ब्राइडल लुक की रौनक बढ़ाने को काम कर सकता है कुंदन का पासा। अगर आपकी वेडिंग ऑउटफिट गोल्डन कलर में है तो ऐसा पासा बेहद ही शानदार लगेगा।रेड या ग्रीन कलर के ब्राइडल ऑउटफिट के साथ भी इसे पहना जा सकता है।

PunjabKesari
डायमंड पासा

अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए आप डायमंड के पासा पर भी भरोसा कर सकती हैं। इस तरह का डिजाइन बाकी सभी पासा डिजाइन से काफी अलग है और यह देखने में काफी क्लासी लगेगा। अगर आपकी ऑउटफिट का कलर सिल्वर है तो ये एकदम सही लगेगा। रियल डायमंड का पासा ब्राइडल लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा।

PunjabKesari
घुंघरू पासा


ज्यादातर दुल्हनें अपनी शादी के दिन घुंघरू पासा ही पहनना पसंद करती हैं। ये काफी बड़ा होता है जिसके साथ  मांग टीका पहनने की भी ज़रूरत नहीं होती। हालांकि अगर आपको  फिर भी माग टीके पहनना है तो इसका साइज़ छोटा ही रखें। यकीन मानिए ये पासा स्टाइल सभी को ध्यान खींचने में कामयाब रहेगा
 

Related News