29 APRMONDAY2024 2:19:02 AM
Nari

बेदाग स्किन के लिए ये चीज लगाती हैं Genelia D'souza, जानिए एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Aug, 2023 10:23 AM
बेदाग स्किन के लिए ये चीज लगाती हैं Genelia D'souza, जानिए एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स

बॉलीवुड में अपनी चुलबुली अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली जेनेलिया डिसूजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग के तो फैंस दीवाने है ही लेकिन एक्ट्रेस की खूबसूरती भी सभी का दिल जीत लेती है। हर लड़की जेनेलिया की खूबसूरती का सीक्रेट जानने के लिए एक्साइटेड रहती हैं। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे मना रही हैं ऐसे में आपको एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन का राज बताते हैं। तो चलिए जानते हैं उनके ब्यूटी सीक्रेट्स...

खूब पीती हैं पानी 

जेनेलिया अपनी स्किन का ध्यान रखते हुए पानी अच्छी मात्रा में पीती हैं। दिनभर वह कम से कम 3 लीटर पानी पीती हैं उनका मानना है कि इससे स्किन हाइड्रेटेड रहती है और त्वचा पर ग्लो भी दिखता है। इसके अलावा नारियल पानी भी जेनेलिया की ग्लोइंग स्किन का राज है। 

PunjabKesari

जरुर हटाती हैं मेकअप 

एक्ट्रेस होने के कारण जेनेलिया को हर समय मेकअप करना पड़ता है लेकिन वह रात में सोने से पहले इसे हटाकर सोती हैं। उनका मानना है कि मेकअप हटाकर सोने से स्किन को सांस लेने का समय मिलता है। इसके अलावा रात को अगर मेकअप लगाकर सोते हैं तो इससे स्किन पर दाने, झुर्रियां पड़ने लगती हैं इसलिए हमेशा मेकअप उतारकर ही सोना चाहिए। 

मॉइश्चराइज करना नहीं भूलती 

जेनेलिया अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर जरुर लगाती हैं उनका मानना है कि इससे उनकी स्किन ग्लोइंग और मुलायम बनती है और त्वचा की नमी भी बरकरार रहती है। 

PunjabKesari

एलोवेरा जेल 

इसके अलावा एक्ट्रेस की बेदागर त्वचा का राज कुछ और नहीं बल्कि एलोवेरा जेल है। त्वचा को दाग-धब्बों से बचाए रखने के लिए वह इसका इस्तेमाल करती हैं। एलोवेरा जेल में पाए जाने वाले एंटीऑक्सीडेंट्स और विटामिन्स त्वचा को पोषण देने में मदद करते हैं। इसलिए वह चेहरे पर इसे लगाना नहीं भूलती है। 

नहीं इस्तेमाल करती ब्यूटी प्रोडक्ट्स 

एक्ट्रेस ब्यूटी प्रोडक्ट्स से भी दूरी बनाकर रखती हैं वह ज्यादातर स्किन पर घरेलू चीजें ही इस्तेमाल करती हैं। स्किन को भी वह मेकअप से दूर ही रखती हैं। 

PunjabKesari

Related News