29 APRMONDAY2024 7:00:57 PM
Nari

बादशाह ने  लाइव कॉन्सर्ट में दो साल छोटे अरिजीत के छुए पैर, रैपर ने खुद को बताया बाथरूम सिंगर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2024 01:05 PM
बादशाह ने  लाइव कॉन्सर्ट में दो साल छोटे अरिजीत के छुए पैर, रैपर ने खुद को बताया बाथरूम सिंगर

देश के मशहूर रैपर बादशाह का अंदाज ही निराला है। इतना नाम  कमाने के बावजूद वह जमीन से जुड़े हुए हैं, जिसका उदाहरण हाल ही में देखने काे मिला। भरी सभा में रैपर ने जो किया वह काबीले तारीफ है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे देखकर लोगों का कहना है कि  बादशाह ने उनका दिल जीत लिया। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

 


दरअसल बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह की सादगी से तो हर कोई वाकिफ ही है, जितनी उनकी आवाज शानदार है उतना ही उनका दिल  भी बहुत साफ है। ऐसे में लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब दोनों सिंगर एक साथ स्टेज में नजर आए। दोनों बैंकॉक में आयोजित किसी लाइव म्यूजिक शो पर पहुंचे जहां अरिजीत ने अपना दमदार  परफॉर्मेंस दिया। 

PunjabKesari
वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि अरिजीत सिंह जब  परफॉर्मेंस दे रहे होते हैं और साथ ही इंतजार कर रहे होते हैं बादशाह की एंट्री का, तभी रैपर अचानक स्टेज के पीछे से वो दौड़ते हुए एंट्री करते हैं और सबसे पहले अरिजीत से मिलकर उनके पैर छूते हैं। यह देखकर वहां का माहौल ही बदल गया लोगों में एक अलग ही जोश भर गया।

PunjabKesari
वैसे बता दें कि बादशाह  बॉलीवुड सिंगर अरिजीत से दाे साल बड़े हैं, इसके बावजूद उन्होंने जो किया वह हर कोई नहीं कर सकता। वीडियो देखकर सलगता है कि  अरिजीत भी बादशाह के इस एक्शन के लिए पहले से तैयार नहीं थे,  वह थोड़े हैरान हो जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि बादशाह को लेकर इज्जत और बढ़ गई है। वहीं कुछ का कहना है कि अरिजीत ने इतना कमाया है कि वह इस सम्मान के हकदार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)


बादशाह ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर 2 दिन पहले एक पोस्ट  को शेयर कर लिखा था-, 'हमेशा बाथरूम सिंगर बना रहूंगा.' । इसके बाद उन्होंने लिखा कि यह मूमेंट स्टेज पर जाने से 5 मिनट पहले का है। सिंगर ने बताया कि अरिजीत सिंह के साथ पर्फॉर्म करने के लिए वो 2 दिन तक ठीक से सो नहीं पाए थे. इस वीडियो पर भी लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं। 
 

Related News