29 APRMONDAY2024 3:46:57 PM
Nari

बोरिंग शादीशुदा लाइफ में इन Love Riddle से लगाएं रोमांस का तड़का

  • Updated: 02 Jun, 2018 02:51 PM
बोरिंग शादीशुदा लाइफ में इन Love Riddle से लगाएं रोमांस का तड़का

पती-पत्नी के रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए उसमें प्यार और विश्वास के साथ रोमांस का होना भी बहुत जरूरी है। मगर इसका मतलब यह नहीं कि रोमांस का मतलब सिर्फ हाथ पकड़ना, संबंध बनाना या एक-दूसरे को गले लगाना ही हो। अगर आप अपने पार्टनर के साथ थोड़ी रोमांटिक और मस्ती भरा समय बिताना चाहती हैं तो उनसे कुछ लव रिडल भी पूछ सकती हैं। इस पहेली राउंड में आप अपने रूल्स बना सकती हैं यानि आप अपने पार्टनर कोजवाब सोचने का ज्यादा समय न दें। हर पहेली का जवाब देते समय आपके पार्टनर का चेहरा देखने लायक होगा। आप चाहें तो इस क्यूट मोमेंट का वीडियो भी बनाकर इसे हमेशा के लिए यादगार बना सकती हैं। आइए जानते हैं किस तरह की लव रिडल पूछकर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक टाइम स्पेंड कर सकती हैं।
 

1. पहली पहेली
आप अपने पार्टनर से पूछें- ऐसा क्या है जो सिर्फ मेरा है लेकिन केवल तुम उसे अपने पास रख सकते हो? इस आसान-सी पहेली की जवाब है 'मेरा दिल'। इस पहेली का जवाब तो आपका पार्टनर सोचता ही रह जाएगा।
 

2. दूसरी पहेली
आप अपने पार्टनर को इस पहेली के साथ भी कन्फ्यूज कर सकती हैं कि एक पत्नी ने अपने पति से मैप क्यों मांगा? इसका जवाब सुनकर तो आपका पार्टनर हैरान रह जाएगा। इसका जवाब है एक पत्नी ने अपने पति से मैप इसलिए मांगा क्योंकि 'वह उसकी आंखों में खो गई थी'।
 

3. तीसरी पहेली
अपने पार्टनर को रोमांटिक और अलग अंदाज में पूछे कि ऐसा क्या है जो बिलियन डॉलर से भी बढ़कर है लेकिन फ्री में मिलता है? अगर आपका पार्टनर इसका जवाब नहीं बूझ पाता तो आप उन्हें एक चिक किस देकर इसे जवाब दे सकती हैं कि इसका जवाब है 'प्यार'।
 

4. चौथी पहेली
इस सवाल का जवाब तो आपका पार्टनर भी बेहद अलग तरीके से देकर लेकिन जरूरी नहीं कि इसका जवाब वैसा ही हो जैसी आप सोच रहीं हैं। पहेली है 'आप अपने पार्टनर की अटेंशन कैसे पा सकती हैं? इसका जवाब है चिल्लाकर किसी या और को आई लव यू बोलकर।
 

5. पांचवी पहेली
वैसे तो यह एक साइटफिक पहेली है लेकिन शायद इसका जवाब आपका पार्टनर दे दें। पहेली है कि कार्बन ने हायड्रोजन से शादी क्यों की? इसका जवाब है क्योंकि 'वह मिनटों में ही एक-दूसरे से मिल जाते हैं'।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News