27 APRSATURDAY2024 3:38:00 PM
Nari

वैसे तो Bollywood में इस सेवा के लायक कोई नहीं, कंगना के दिए बयान से नाखुश हुई आशा पारेख

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Oct, 2023 02:59 PM
वैसे तो Bollywood में इस सेवा के लायक कोई नहीं, कंगना के दिए बयान से नाखुश हुई आशा पारेख

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रानौत को भला कौन नहीं जानता? अपने कमेंट्स और बेबाक बयानों के लिए तो वह पूरी इंडस्ट्री में फेमस हैं। अक्सर ही वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट और लाइव वीडियो के जरिए बॉलीवुड नगरी के सीक्रेट्स खोलती रहती हैं। उनकी और बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर की कंट्रोवर्सीज किसी से छिपी नहीं है। सिर्फ करण नहीं, वह बॉलीवुड नगरी में जो भी महसूस करती हैं, वो बिंदास होकर बोल देती हैं। बिना ये परवाह किए कि इसके लिए आगे उन्हें कितनी बातें सुननी पड़ सकती है। बी-टाउन में उन्होंने फ्रैंडशिप को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिससे दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख जी बिलकुल भी सहमत नहीं है और जब उनसे पूछा गया, तो आशा जी ने जवाब दिया कि ये तो आप कंगना जी से ही पूछे कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा? चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला।

PunjabKesari

True Friendship की कमी के बारे में बोली कंगना

दरअसल कंगना रानौत ने बी-टाउन में  True FriendShip की कमी के बारे में कहा था और कहा था कि बॉलीवुड में कोई दोस्ती करने के लायक ही नहीं है। कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में कंगना से बॉलीवुड के 3 ऐसे लोगों के नाम पूछे गए थे, जिन्हें वह घर पर संडे ब्रंच के लिए इनवाइट कर सके तो इस पर उन्होंने बिना झिझक कहा, “बॉलीवुड से तो वैसे इस सेवा के लायक कोई नहीं है। घर तो बुलाओ ही नहीं, बाहर कही मिल लो तो ठीक है, घर मत बुलाओ। मेरे दोस्त बनने लायक नहीं है ये लोग। क्वालिफिकेशन चाहिए होती है उसके लिए।”

PunjabKesari

आशा पारेख ने दिया जवाब 

और अब इसी को लेकर आशा पारेख ने बातचीत की। हाल ही में न्यूज 18 इंडिया के इवेंट में पहुंची आशा पारेख से इस बारे में सवाल किया गया कि कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में सही दोस्तों की कमी है। इस पर उन्होंने बात करते हुए कहा , 'क्या आप नहीं जानते मैं, वाहिदा जी और हेलेन जी के कितने करीब हूं? हम एक स्ट्रॉन्ग फ्रैंडशिप निभा रहे हैं।'उन्होंने कहा कि ये कंगना की च्वाइस है कि वह फ्रैंड चाहती हैं या नहीं,  लेकिन वह कंगना के इस एक्सपीरियंस से बिलकुल भी सहमत नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा, अब वो कंगना जी से पूछे कि उनके दोस्त क्यों नहीं है? आपने कंगना से ऐसा क्यों नहीं पूछा कि आप ऐसे क्यों बोल रहे हो? यह सबकी अपनी च्वाइस है कि वह दोस्त बनाना चाहता है या नहीं। इसलिए आप उनसे ही पूछे कि वो दोस्ती क्यों नहीं करती? मेरे साथ तो बहुत अच्छी हैं वो।

Related News