04 AUGTUESDAY2020 5:05:46 AM
Nari

दोस्त आरती सिंह ने बताई अंकिता लोखंडे की हालत, बोलीं- अकेला रहना चाहती हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jul, 2020 05:58 PM
दोस्त आरती सिंह ने बताई अंकिता लोखंडे की हालत, बोलीं- अकेला रहना चाहती हैं

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सदमे से उनका परिवार और फैंस अभी तक उभर नहीं पाएं हैं। सुशांत की मौत का एक्ट्रेस और एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को गहरा सदमा पहुंचा है। सुशांत को याद कर आज भी अंकिता रोती हैं। इस बात का खुलासा बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने किया है।

अकेले रहना चाहती है अंकिता

PunjabKesari

आरती ने एक वेब्साइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि अंकिता लोखंडे की क्या हालत है। आरती कहती है कि वो अंकिता के जरिए सुशांत से मिली थी। सुशांत एक अच्छा और पाॅजिटिव सोच रखने वाला लड़का था। आरती ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद उन्हें अंकिता की बहुत चिंता हुई। उन्होंने अंकिता को फोन किया। वह अभी कुछ समय अकेला रहना चाहती हैं। आरती का कहना है कि उसे संभलने में थोड़ा समय लगेगा।

डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं आरती

PunjabKesari

डिप्रेशन पर बात करते हुए आरती ने बताया कि वह भी इस दौर से गुजर चुकी है। उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब उनकी प्रोफेशनल लाइफ में सब कुछ था लेकिन फिर भी वह अंदर से टूटी हुई थी। उन्हें ऐसा लगता था कि उनकी कभी शादी नहीं होगी। मेरे चेहरे पर डिप्रेशन की झलक दिखाई देने लगी थी। 

हम ही खुद की मदद कर सकते हैं

PunjabKesari

वह आगे कहती हैं कि उनके पास बात करने के लिए बहुत लोग थे। अगर वे नहीं होते तो शायद वह संभल नहीं पाती। आरती का कहना है कि जिंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जिनकी वजह से हम डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। सिर्फ हम ही खुद की मदद कर सकते हैं।

Related News