03 MAYFRIDAY2024 11:53:34 PM
Nari

अर्चना पूरन सिंह ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज, अस्पताल से वीडियो किया शेयर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Mar, 2021 06:34 PM
अर्चना पूरन सिंह ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज, अस्पताल से वीडियो किया शेयर

दुनियाभर में अब तक लाखों लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई जा चुकी है। बी-टाउन के भी कई सेलेब्स कोरोना की वैक्सीन लगवा रहे हैं। हाल ही में कोरोना वायररस से बचने के लिए एक्टर परेश रावल ने कोविड वैक्सीन की डोज ली। वहीं अब एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। अर्चना ने वैक्सीन लगवाते हुए का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वैक्सीन के बाद की गतिविधियों को दिखाया गया है। 

PunjabKesari

शेयर किया वीडियो

अर्चना ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'जो अव्वल आता है उसे इनाम मिलता है। मुझे टीका लग गया। पहले ही दिन सुबह जल्दी उठ गए। बेटे आयुष्मान ने वैक्सीन के लिए कोविन वेबसाइट पर पंजीकृत किया। खुशकिस्मती से मुझे उसी दिन की अपाॅइंटमेंट मिल गई। कुछ ही घंटों में मैं वैक्सीन लगवाकर घर वापस आ गई। 7 हिल्स अस्पताल में बीएमसी टीम द्वारा टीकाकरण किया गया।'

 

आपको बता दें परेश रावल, हेमा मालिनी और सैफ अली खान ने भी कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है। वहीं कई बाॅलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। जिनमें सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर, अलका याग्निक, कमल हसन आदि जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं। शिल्पा शिरोडकर कोरोना वैक्सीन की डोज लेने वाली पहली बाॅलीवुड एक्ट्रेस थी। जिसके बाद सितारों ने वैक्सीन का टीका लगवाना शुरू किया।

Related News