03 MAYFRIDAY2024 7:37:27 PM
Nari

फ्लॉप मूवीज की हीरोइन, उंगली मत करो... छोटी सी बात को लेकर आपस में बुरी तरह भिड़ी अर्चना और डेजी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2023 06:31 PM
फ्लॉप मूवीज की हीरोइन, उंगली मत करो... छोटी सी बात को लेकर आपस में बुरी तरह भिड़ी अर्चना और डेजी

पंगा गर्ल अर्चना गौतम को कोई भला कैसे भूल सकता है। भले ही वह बिग बॉस नहीं जीत पाई लेकिन इस शो में उनका सफर बेहद यादगार रहा था। अर्चना द्वारा लोगों से पंगा लेने का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बार उनके निशाने पर डेजी शाह आ गई है। दोनों के बीच इन दिनों खूब कैट फाइट देखने को मिल रही है।

PunjabKesari
याद हो कि 'बिग बॉस 16' के बाद, अर्चना गौतम  रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आई थी, यहां  उनकी मुलाकात डेज़ी शाह से हुई थी।  अब इन दोनों के बीच इस कदर कड़वाहट पैदा हो गई है कि वह एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए जमकर भला-बुरा सुना रही हैं। दरसअल हाल ही में एक इंटरव्यू में जब डेजी से पूछा गया कि अर्चना 'खतरों के खिलाड़ी 13' में एंटरटेन कर रही हैं ? तो अभिनेत्री ने इससे इनकार किया।

PunjabKesari
डेजी शाह का कहना है कि उन्हें अर्चना वो बिल्कुल भी एंटरटेनिंग नहीं लगीं और उनकी आवाज से उनके कानों में खून निकलता है। बस इस बात से अर्चना इतना भड़क गई कि उन्हाेंने इंस्टा स्टोरी पर डेजी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा-- बोल भी कौन रहा है फ्लॉप मूवीज की हीरोइन, खुद कर लिया होता ऐसा एंटरटेनमेंट तो आज पता नहीं कहां होती। 

PunjabKesari

अर्चना कहां रूकने वाली थी उन्होंने आगे लिखा- 2 बार एलिमिनेट किया है ना इसलिए नाराज है मुझसे, कोई बात नहीं बाबू ये शो है इसमें एंटरटेनमेंट करके और स्टंट करके ही चैनल पैसा देता। इसके साथ ही उन्होंने  अगली पोस्ट में  चेतावनी देते हुए लिखा- देखो, उंगली मत करो, नहीं तो मैं हाथ कर देती हूं और कुछ ज्यादा ही सच बोल देती हूं।

PunjabKesari


डेजी ने भी अर्चना को करारा जवाब देते हुए अपने पोस्ट में लिखा- किसी को भद्दा कमेंट करना पसंद नहीं है तो ये उसकी मर्जी है। जो कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के दौरान फालतू कमेंट्स करता है तो वो पागल है। चैनल आपको वो दिखाता है जो आप देखना पसंद करते हैं। दोनो की बीच की कैट फाइट चर्चा में बनी हुई है।

Related News