26 JUNWEDNESDAY2024 10:20:05 AM
Nari

एक्ट्रेस और बिजनेस वुमेन के अलावा लेखक भी हैं आलिया भट्ट, बच्चों के लिए लिखी अपनी पहली किताब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jun, 2024 01:33 PM
एक्ट्रेस और बिजनेस वुमेन के अलावा लेखक भी हैं आलिया भट्ट, बच्चों के लिए लिखी अपनी पहली किताब

आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वह कुछ सालों से हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। बेहतरीन एक्ट्रेस से लेकर  बिजनेस वूमेन के साथ- साथ अब वह लेखक भी बन गई है, तभी तो उन्हें मल्टी टैलेंटेड कहा जाता है। अब उन्होंने  स्टोरीटेलिंग की दुनिया में भी अपना पहला कदम रख लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद शेयर की है। 

PunjabKesari

दरअसल राहा की मम्मी आलिया ने एक्टिंग के साथ ऐसी कई चीजों में इनवेस्ट किया है जो उनके फ्यूचर के लिए फायदेमंद है। उनका Ed-a-Mamma के नाम से एक  क्लोथिंग ब्रांड भी है।  आलिया का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. जिसका नाम इंटरनल सनशाइन है। अब वह लेखक भी बन चुकी हैं, उन्हाेंने अपनी पहली किताब की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari
ऐसे में आलिया ने बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा के तहत किताबों की एक सीरीज पर काम कर रही हैं।  बच्चों की पिक्चर बुक की सीरीज की पहली किताब ‘एड फाइंड्स ए होम’ पेश की है, जिस पर तन्वी भट्ट ने चित्र बनाएं हैं। शेयर की गई एक फोटो में वह किताब के साथ पोज दे रही हैं तो वही दूसरी में किताब अपने हाथ में लिए हुए दिख रही हैं।

PunjabKesari
आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘एक नया रोमांच शुरू हो रहा है ‘एड फाइंड्स ए होम’ एड-ए-मम्मा की दुनिया से किताबों की एक नई सीरीज की शुरुआत है। मेरा बचपन कहानियों और कहानीकारों से भरा था और मैनें भी यह सपना देखा था कि एक दिन मैं अपने अंदर के उस बच्चे को बाहर निकाल कर किताबों में डालूंगी, मैं अपने साथी कहानीकारों की आभारी हूं। जिन्होंने अपने शानदार विचारों, इनपुट और कल्पना से हमारी पहली किताब को जीवंत करने में मदद की। इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं।’

PunjabKesari

वहीं आलिया अपनी बुक लॉन्च इवेंट के दौरान मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची। इस दौरान वह स्लीवलेस फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रैस में काफी क्यूट लग रही थी। इवेंट के दौरान वह अपने छोटे छोटे फैंस से भी मिलीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही वसन बाला की जिगरा में नजर आने वाली हैं।

Related News