28 APRSUNDAY2024 12:36:20 AM
Nari

Funny Pictures के साथ अनुष्का ने पति विराट को किया बर्थडे विश, बोली- ये है तुम्हारे Best Angles

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Nov, 2022 05:52 PM
Funny Pictures के साथ अनुष्का ने पति विराट को किया बर्थडे विश, बोली- ये है तुम्हारे Best Angles

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना  34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने  मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारतीय मीडिया के साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने इच्छा जताई कि वह  वह भारत के लिए टी20 विश्व कप जीतने के बाद 13 नवंबर को इससे भी बड़ा केक काटना चाहते हैं। इसी बीच उनकी पत्नी अनुष्का ने भी उन्हें अलग अंदाज में विश किया है। 

PunjabKesari
अनुष्का ने अपनी पति की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जो शायद ही किसी ने पहले कभी देखी हो। इन्हें शेयर करते उन्हाेंने अपने पोस्ट में लिखा- "मेरे प्यार, आज तुम्हारा बर्थडे है। तो ऐसे में मैंने तुम्हारें बेस्ट एंगल्स और फोटोज निकाले हैं।  इस पोस्ट के जरिए मैं तुम्हें यह बताना चाहती हूं कि मैं तुम्हें हर स्टेट और फॉर्म में प्यार करती हूं. तुम जो हो, उस ढंग से प्यार करती हूं" । 

PunjabKesari
विराट की ये तस्वीरें इतनी क्यूट है कि लोग उन्हे बार- बार देख रहे हैं। इन सभी में वह मस्ती के मुड में नजर आ रहे हैं। उनके फनी पोज देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। आखिर की तस्वीर की बात करें तो इसमें वह अपनी लाडली बेटी वामिका को गोद में लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अनुष्का ने अपनी बेटी के चेहरे को इमोजी से छिपाने की कोशिश की है

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कॉमेंट करते हुए हंसने वाली इमोजी बनाई है. साथ ही कुछ हार्ट इमोजी भी पोस्ट की हैं। सिर्फ विराट ही नहीं फैंस को भी उनके ये क्यूट पोज बेहद पसंद आ रहे हैं।  पिछले साल भी अनुष्का ने अपने पति को इमोशनल नोट लिखकर बर्थडे विश किया था। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा ने विराट की तारीफ में लिखा था कि- जिस तरह से तुम अपना जीवन जीते हो उसके लिए किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को बदल देता है। बता दें कि विराट और अनुष्का को उनके प्रशंसक प्यार से विरुष्का कहते हैं, इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है। 

Related News