03 MAYFRIDAY2024 3:04:18 AM
Nari

अपने दूसरे बच्चे को भारत नहीं लंदन में जन्म देगी अनुष्का, इस शख्स ने किया कंफर्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Feb, 2024 12:54 PM
अपने दूसरे बच्चे को भारत नहीं लंदन में जन्म देगी अनुष्का, इस शख्स ने किया कंफर्म

बी-टाउन के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में चल रहे हैं। पिछले कुछ समय से खबरें चल रही हैं कि कपल अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए तैयार हैं, हालांकि इस पर पक्की मुहर नहीं लगी थी। अब एक शख्स ने इस न्यूज को ना सिर्फ कंफर्म किया है बल्कि यह भी बताया है कि  कपल अपने सेकंड बेबी का वेलकम देश में नहीं बल्कि विदेश में करेंगे। 

PunjabKesari
याद हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली  ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी। शादी के चार साल बाद उनकी जिंदगी में वामिका आई थी। कुछ दिनों पहले अनुष्का की दूसरी प्रेगनेंसी की खबरें भी सामने आई थी, तब से लोग कपल की ओर से  ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। अब बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक पोस्ट शेयर कर इसे लेकर जानकारी दी है।

PunjabKesari

 हर्ष गोयनका ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट कर लिखा- 'बस अब कुछ दिनों में एक बेबी जन्म लेने वाला है। अब ये देखना दिलचस्प है कि क्या वे अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनता है या फिर वह अपनी मां की तरह फिल्मों में करियर बनाएगा.' । इसी के साथ उन्होंने ये भी बता दिया कि बच्चे का जन्म लंदन में होगा। इस पोस्ट से से बात भी साफ हाे गई है कि नन्हा मेहमान बहुत जल्द इस दुनिया में आना वाला है।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले  अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दावा किया था कि अनुष्का मां बनने वाली हैं इसलिए विराट इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच छोड़कर पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि इसके कुछ दिन बाद उन्होंने फैंस से माफी मांगते हुए कहा था कि उन्होंने गलत जानकारी दी है। बता दें कि कपल की बेटी ढाई साल की हो गई है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है।
 

Related News