04 MAYSATURDAY2024 7:05:57 PM
Nari

इस वजह से शादी के बाद काम नहीं करना चाहती हैं Anushka Sharma!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Oct, 2023 04:38 PM
इस वजह से शादी के बाद काम नहीं करना चाहती हैं Anushka Sharma!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कापी दिनों से बड़े परदे से दूरी बनाएं हुए हैं। सोशल मीडिया पर वैसे वो बहुत एक्टिव हैं और फैंस से रूबरू होती रहती हैं। अब अनुष्का का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो होश उड़ाने वाला है।

PunjabKesari

शादी में काम नहीं करना चाहती हैं अनुष्का शर्मा

वायरल हो रहे एक पुराने वीडियो में जब सिमी ग्रेवाल ने एक्ट्रेस से शादी का महत्व पूछा, तो उन्होंने कहा,- 'बहुत जरूरी है।मैं शादी करना चाहती हूं, मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं, और जब मैं शादीशुदा हूं, तो शायद मैं काम नहीं करना चाहूंगी'। 

PunjabKesari

शादी के बाद महज 19 दिन रहीं  विराट के साथ

साल 2019 के एक इंटरव्यू में अनुष्का शादी के बारे में बात करते हुए कहती हैं , 'यह एक सोचा-समझा निर्णय है। मैं फिल्म 'जीरो' के बाद कुछ महीनों की छुट्टी लेना चाहती थी। मेरी शादी के बाद तो जैसे बवंडर आ गया। मैं 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' और बाद में 'जीरो' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आ गई थी। मैं बस बैक-टू-बैक काम कर रही थी। मैंने सोचा था कि मुझे जो भी समय मिलेगा, उसी हिसाब से विराट से मिलने की कोशिश करूंगी। लेकिन मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रही थी'।

PunjabKesari

चकदा एक्सप्रेस में आएंगी नजर

बता दें कि अनुष्का- विराट से 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। उनकी एक प्यारी से बेटी वामिका है। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्दी 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। वहीं उनकी प्रेग्रेंसी की खबरें भी जोर पकड़ रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बारे में कभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

Related News