22 APRTHURSDAY2021 10:30:24 AM
Nari

करण कुंद्रा पर गर्लफ्रेंड अनुषा ने लगाए आरोप, बोलीं- मेरे साथ धोखा हुआ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jan, 2021 11:14 AM
करण कुंद्रा पर गर्लफ्रेंड अनुषा ने लगाए आरोप, बोलीं- मेरे साथ धोखा हुआ

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कईं रिश्ते जुड़ते हैं तो कईं रिश्ते टूट जाते हैं। बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो सालों से लिव इन में रह रहे हैं लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा देर तक नहीं चलता है। और हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के साथ। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार करते हैं। दोनों पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब दोनों की राहें अलग हो गई हैं। इस खबर के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं लेकिन इस बात का खुलासा खुद अनुषा ने अपनी एक पोस्ट से किया है। 

PunjabKesari

ब्रेकअप की खबरों पर अनुषा ने लगाई मुहर

ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक न ही अनुषा ने कुछ कहा था और न ही करण ने लेकिन अब अनुषा ने ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगाते हुए अपने फैंस के साथ दिल की बात शेयर की है और बताया कि उन्हें रिलेशनशिप में धोखा मिला है। अनुषा ने इस संबंध में एक पोस्ट भी शेयर की है और पोस्ट शेयर कर अनुषा ने लिखा , 'हां मैंने लव स्कूल नाम का एक शो किया था, हां मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, हां मैंने जो कुछ भी शेयर किया और जो सलाह मैंने दी वह हमेशा वास्तविक और मेरे दिल से निकली थीं।'

मुझे धोखा मिला है : अनुषा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अनुषा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा , 'हां मैंने बहुत प्यार किया, बहुत-बहुत ज्यादा। हां, जब तक कोशिश करने और लड़ने के लिए कुछ नहीं बचा हो, तब तक मैं नहीं छोड़ती। हां, मैं भी इंसान हूं, हां मैंने भी खुद को खोया है और अपने आत्मसम्मान को भी। हां, मुझे धोखा मिला है और मुझसे झूठ बोला गया। मैंने माफी का इंतजार किया, जो उसने कभी नहीं मांगी। हां, मैंने सीखा कि मुझे वास्तव में माफी मांगनी थी और खुद को माफ करना था।'

प्यार को खुद पर हावी न होने दें : अनुषा

अनुषा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ' हां मैं बड़ी हो गई हूं और आगे बढ़ती रहूंगी और सकारात्मक चीजों को देखूंगी। मेरी एक आखिरी सलाह है कि प्यार कई रूपों में होता है। बस इसे खुद पर हावी न होने दें, जिससे कि आप हार जाएं। प्यार को सम्मानजनक, दयालु और सबसे ज्यादा ईमानदार होना चाहिए। मैं इसके लायक हूं, आप इसके लायक हैं। सबसे अहम बात ये समझने की है कि हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, हमें लगता है कि हम उस प्यार के लायक हैं। मेरी प्रेम कहानी अब मेरे साथ शूरू होती है।' अपनी पोस्ट के अंत में अनुषा लिखती हैं ,'शुक्रिया, मुझे उस तरह प्यार करने के लिए, जिस तरह आप मेरी ए टीम को करते हैं, आई लव यू। हमेशा आभारी हूं अच्छे और बुरे के लिए, मैंने सारे पाठ पढ़ लिए हैं और सीख भी लिए हैं, मेरी लव स्टोरी अब मेरे खुद के साथ शुरू होगी।

PunjabKesari

लिवइन में थे अनुषा-करण 

आपको बता दें कि अनुषा और करण दोनों पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहे थे। लेकिन पिछले साल दोनों की अलग होन की खबरें आईं थी जिसके बाद दोनों की तरफ से इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई लेकिन अनुषा ने अपनी इस पोस्ट से सब कुछ साफ कर दिया है। 

Related News