18 APRTHURSDAY2024 1:34:08 PM
Nari

'प्रतिज्ञा' के ठाकुर सज्जन सिंह ICU में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से मांगी मदद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jul, 2020 03:14 PM
'प्रतिज्ञा' के ठाकुर सज्जन सिंह ICU में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से मांगी मदद

बाॅलीवुड और टीवी एक्टर अनुपम श्याम तबीयत बिगड़ने के चलते आईसीयू में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि सेहत संबंधी बीमारियों से जूझ रहे अनुपम श्याम बीती रात अपने घर में गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें मुंबई के गोरेगांव में स्थित लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वे किडनी इन्फेक्शन की समस्या से ग्रस्त हैं। अनुपम श्याम को टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से भी जाना जाता है।

PunjabKesari

अनुपम श्याम की सेहत की जानकारी पत्रकार और फिल्ममेकर एस. रामचंद्रन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर एक्टर सोनू सूद और आमिर खान से मदद मांगी है। उन दोनों की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है लेकिन इस ट्वीट के बाद मनोज बाजपेयी ने जवाब देते हुए लिखा, 'कृपया मुझे काॅल करें'। किडनी इंफेक्शन के बढ़ने के डर से अनुपम को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। अभी भी उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। 

 

बताया जा रहा है कि पिछले 9 महीनों से अनुपम का डायलिसिस चल रहा था। लेकिन आर्थिक तंगी के कारण 6 महीने पहले ही उनका इलाज बंद करवाना पड़ा था। इस समय भी वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। इलाज के लिए उन्हें पैसों की काफी जरूरत है। 

PunjabKesari

बता दें अनुपम श्याम ने 'कच्चे धागे', 'गोलमाल', 'सरदारी बेगम', 'मुन्ना माइकल', 'स्लमडाॅग मिलियनेयर' आदि फिल्मों में काम किया है। लेकिन टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार ने अनुपम को घर-घर में फेमस कर दिया था।

Related News