29 MARFRIDAY2024 12:07:43 AM
Nari

सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने क्यों नहीं डाली पोस्ट? बोली- लोगों ने तब भी मुझे जज किया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Mar, 2021 01:18 PM
सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने क्यों नहीं डाली पोस्ट? बोली- लोगों ने तब भी मुझे जज किया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं। हर जुंबा पर उन्हीं का नाम है। उनके परिवार वाले, फैंस और खासकर अंकिता भी उन्हें कईं मौकों पर याद करती हैं। अंकिता और सुशांत का रिश्ता किसी से छिपा तो नहीं था लेकिन फैंस को तब धक्का जरूर लगा था जब दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थीं। वहीं इन दिनों अंकिता अपनी इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि उनका और सुशांत का ब्रेकअप आखिर क्यों हुआ था? वहीं अब अंकिता ने लोगों को एक और इल्जाम का जवाब दे दिया है।

PunjabKesari

मैं सुशांत की मौत के बाद सदमे में थी: अंकिता

अंकिता ने हाल ही में कहा कि वह सुशांत की मौत के बाद कईं दिनों तक सदमे में रही थीं। उन्हें तो इस बात का विश्वास नहीं हो रहा था कि सुशांत अब नहीं रहे। अंकिता ने आगे कहा एक तरफ मैं सुशांत के गम में जोर-जोर से रो रही थीं तो वहीं दूसरी ओर लोगों ने ब्रेकअप के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया था।

लोगों ने उठाए पोस्ट न डालने पर सवाल

अंकिता आगे कहती हैं कि लोगों ने सोशल मीडिया पर यह सवाल भी उठाने शुरू कर दिए कि मैनें सुशांत के लिए RIP वाला पोस्ट क्यो नहीं डाला? इसका जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं कि मैं कभी भी सुशांत की तस्वीर के साथ RIP शब्द नहीं लिख सकती हूं। मुझ में इतनी हिम्मत नहीं है लेकिन लोगों ने मुझे इस पर जज करना शुरू कर दिया और मुझे ताने देने लगें। जिस दिन सुशांत गया उसी दिन उसकी तस्वीर पोस्ट न करना, कुछ न लिखने के कारण मुझे जज किया गया।

PunjabKesari

मुझमे इतनी हिम्मत नहीं: अंकिता

अंकिता ने आगे कहा आप हमसे क्या उम्मीद करते हैं? कि अगर कोई चला जाात है तो हम क्या उसकी फोटो डालते हैं? आप विश्वास नहीं करेंगे कि मैनें कभी भी सुशांत की तस्वीर के साथ RIP नहीं लिखा है। मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं उसके लिए ऐसा कुछ भी लिखूं क्योंकि मैं कभी नहीं कह सकती कि सुशांत रेस्ट इन पीस।

कभी-कभी लगता है सुशांत से बात कर रही हूं: अंकिता

PunjabKesari

अंकिता ने आगे कहा कि सुशांत का जाना हमेशा मेरे साथ रहेगा।  मैं अब जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं जहां मैं नॉर्मल हूं लेकिन मैनें और सुशांत के परिवार ने काफी कुछ सहा है। कभी कभी मुझे लगता है कि मैं सुशांत से बात कर सकती हूं। इसलिए मैं उससे कह रही थी कि देखो लोग तुम्हारे लिए कितना रो रहे हैं और तुमसे कितना प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में अंकिता ने कास्टिंग काउच को लेकर और ब्रेकअप को लेकर भी कईं खुलासे किए थे।

Related News