01 MAYWEDNESDAY2024 9:25:18 AM
Nari

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं अभी बेबी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Sep, 2023 06:53 PM
क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Ankita Lokhande? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं अभी बेबी'

पवित्रा रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भले ही टीवी से दूर हैं पर खबरों में हमेशा बनी रहती हैं। 14 दिसंबर 2021 में अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए थे। तबसे एक्ट्रेस को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। जबकि अंकिता प्रेग्नेंट नहीं हैं, ये बात उन्होंने सामने से क्लियर कर दी है।

PunjabKesari

अंकिता की फोटोज की थी किसी ने एडिट

दरअसल पिछले दिनों कुछ यूजर्स ने अंकिता को फोटोज को एडिट कर दिया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा था। इसके बाद उनकी प्रेग्रेंसी वाली खबर आग की फैल गई।  वो कहती है- मुझे नहीं लगता ये सब सिर्फ मेरे साथ ही हो रहा है। सभी एक्ट्रेसेस के साथ हुआ है। वो आगे कहती हैं,' पहले तो जब आप सिंगल होते हो तो आपसे पूछा जाता है कि शादी हो रही?  कब हो रही ? जब शादी हो जाती है तो पूछते हैं कि बच्चा कब प्लान कर रहे हो?  प्रेग्नेंट हो'? इस तरह की चीजें हर कोई लिखता है और बातें बनती हैं। फिर जब तलाक की बात सामने आने लगती है तो इससे जुड़े सवाल किए जाते हैं। मुझे लगता है कि ये चीजें तो मीडिया में चलती रहती हैं।' 

अंकिता को नहीं पड़ता प्रेग्नेंसी वाली खबरों से फर्क

वो आगे कहती हैं उनको अब इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और ऐसी खबरें देखकर सोचती हूं कि इन लोगों के पास और कोई काम नहीं है क्या। ये सब सिर्फ टाइम पास कर रहे हैं फोटोज के साथ छेड़छाड़ कर के। वो आगे क्लियर करते हुए कहती हैं कि' 'मैं अभी बेबी प्लान नहीं कर रही हूं। जब ऊपरवाले की मर्जी होगी, हो जाएगा। जब जिसको आना होगा, आ जाएगा। कोई रोक नहीं सकता। बस भगवान की विश होगी'।

PunjabKesari

Related News