23 OCTFRIDAY2020 5:45:47 PM
Nari

1000 पेड़ लगाना चाहते थे सुशांत, बहन और एक्स गर्लफ्रेंड पूरा करेंगी एक्टर का सपना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Sep, 2020 04:42 PM
1000 पेड़ लगाना चाहते थे सुशांत, बहन और एक्स गर्लफ्रेंड पूरा करेंगी एक्टर का सपना

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई और एनसीबी बारीकी से जांच कर रही है। सुशांत के निधन के बाद खुलासा हुआ था कि उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक लिस्ट बनाई हुई थी। जिनमें से कुछ तो पूरे हो गए थे लेकिन कुछ सपने अधूरे रह गए। जिन्हें अब उनका परिवार और उनके फैंस पूरा करने वाले हैं। 

सुशांत का 1000 पेड़ लगाने का सपना था। जिसे अब उनके फैंस पूरा करेंगे। जी हां, आने वाली 13 तारीख को यानि 13 सितंबर को सुशांत के फैंस पेड़ लगाएंगे। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। श्वेता द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट में लोगों से 13 सितंबर 2020 को सुशांत की याद में 1000 पेड़ लगाने का आग्रह किया गया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Make My Dream True” Let’s make it a Reality #Plants4SSR #UnitedForSSRJustice #SatyagrahForSSR #GlobalPrayers4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 6, 2020 at 11:07pm PDT

 

शेयर की गई वीडियो में लिखा गया है, 1000 पेड़ लगाना मेरा सपना था। लेकिन वह बिखर गया, क्या आप इसे पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा श्वेता ने सुशांत की पेड़ लगाते हुए तस्वीर भी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्या हम ऐसा कर सकते हैं? हमारे सुशांत के लिए करते हैं!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Can we make this happen? Let’s do it for our Sushant! #Plant4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 5, 2020 at 10:01am PDT

 

वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी बीते दिन पौधे खरीदे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंकिता पौधे खरीदते हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने देश की जनता को पौधे लगाने का संदेश भी दिया। अंकिता ने कहा कि सुशांत की बहन श्वेता ने पेड़ लगाने की अपील की है। जो सुशांत के 50 सपनों में से एक है। मैं भी इसमें हिस्सा ले रही हूं, आप सब को भी हिस्सा लेना चाहिए।

PunjabKesari

Related News