02 MAYTHURSDAY2024 5:50:58 PM
Nari

Ananya Pandey जैसी गॉर्जियस लुक्स पाना है बहुत आसान, बस फॉलो करें ये सिंपल मेकअप टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Apr, 2023 10:07 AM
Ananya Pandey जैसी गॉर्जियस लुक्स पाना है बहुत आसान, बस फॉलो करें ये सिंपल मेकअप टिप्स

बी-टाउन  में वैसे तो कई सारे स्टारकिड्स हैं लेकिन अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को शूटिंग के लिए और इवेंट को अटेंड करने के लिए मेकअप का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ता है, इसके बाद भी उनकी स्किन ग्लो करती है। अपनी खूबसूरत स्किन के चलते अनन्या एलिगेंट ढंग से मेकअप ट्रेंड्स को कैरी कर पाती हैं। कई महिलाएं अनन्या की ग्लोइंग स्किन को देखकर एक बार को सोचने पर जरुर मजबूर हो जाती हैं कि ‘काश उनकी भी स्किन ऐसी होती।’  तो आपको बता दें कि अनन्या ने खुद  इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया है कि वो मेकअप पर कम और स्किन केयर पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 वो कहती हैं,- ' मैं अपनी स्किन को अच्छी तरह से मॉइस्चराइज  करती हूं। मेकअप करने से कम से कम 15 मिनट पहले हाइड्रेटिंग फेस मास्क का भी इस्तेमाल करती हूं। इससे स्किन को सांस लेना का मौका मिलता है। मेकअप भी मैं लाइट रखना पसंद करती हूं'। आपको बता दें कि अनन्या जैसी स्किन पाना बिलकुल भी मुश्किल नहीं हैं। बस इसके लिए आपको कुछ ब्यूटी टिप्स फॉलो करने की जरूरत है। अगर आप भी अनन्या के जैसी ग्लोइंग चाहती हैं तो बस फॉलो करें ये सिंपल ब्यूटी टिप्स...

PunjabKesari

अनन्या पांडे यूं रखती है अपनी स्किन का ख्याल- 

1.कम से कम 15 मिनट तक अपने चेहरे पर हाइड्रेटिंग फेस मास्क लगाएं।
2.चेहरे पर से मास्क हटाने के बाद फेस को क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइज करें।
3.अब प्योर मॉइस्चराइजर प्राइमर लगाएं।
4.मैटिफ़ाइंग फ़ाउंडेशन को चेहरे पर थपथपा कर लगाएं और फिर उसे हल्के गीले मेकअप स्पॉन्ज की मदद से अच्छी तरह से ब्लेंड करें।
5.होंठों को सॉफ़्ट टच देने के लिए हल्के रंग के लिप और चीक टिंट का इस्तेमाल करें, थोड़ा-सा टिंट थपथपा कर अपनी पलकों पर भी लगाएं।
6.ब्लैक जेल आईलाइनर की मदद से लोअर व अपर लैश लाइन्स को ठीक से भरें।
7.मस्कारा की मदद से लैशेस को हैवी लुक दें।
8.अब मेकअप सेटिंग स्प्रे से अपने मेकअप को सेट करें।

PunjabKesari

Related News