06 OCTSUNDAY2024 12:38:10 PM
Nari

अलाना पांडे बनी मां , बेबी बॉय का मौसी अनन्या ने कुछ यूं किया स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jul, 2024 12:08 PM
अलाना पांडे बनी मां , बेबी बॉय का मौसी अनन्या ने कुछ यूं किया स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और उनका परिवार इस समय खुशियां मना रहा है। एक्ट्रेस की कजिन अलाना पांडे मां बन गई है, उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अनन्या मौसी बनकर बेहद ही खुश हैं। अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी, इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए फैंस संग गुड न्यूज शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)


अलाना ने एक वीडियो शेयर कर यह घोषणा की कि उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है।  इस वीडियो में अलाना, आइवर और बच्चा नजर आ रहा है। हालांकि उन्होंने पोस्ट में ये नहीं बताया था कि  बेटा है या बेटी, लैकिन मौसी  अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में रिवील कर दिया कि है उनकी बहन एक प्यारे से बेटे की मां बनी है।

PunjabKesari
अनन्या ने अलाना के  वीडियो को शेयर कर लिखा- 'मेरा खूबसूरत बच्चा भांजा यहां है'। दरअसल अलाना के बेबी शावर पार्टी की थीम पूरी तरह से नीली थी, इससे पहले ही अंदाजा लग गया था कि वह बेटे की मां बनने जा रही है। उनके बेबी शावर में अनन्या के कथित बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे।PunjabKesari


 प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट के बाद से ही अनन्या की कजिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुई थी।  करण जौहर की  सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए भी आयोजित एक अन्य प्रोजेक्ट लॉन्च इवेंट के दौरान वह  शानदार बेज कलर की ट्यूल ड्रेस में   बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। 

Related News