22 AUGTHURSDAY2024 12:55:21 AM
Nari

Anant-Radhika की शादी: स्टार्स के हाथ पर बंधे गुलाबी बैंड का रहस्य क्या हैं?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jul, 2024 04:26 PM
Anant-Radhika की शादी: स्टार्स के हाथ पर बंधे गुलाबी बैंड का रहस्य क्या हैं?

 नारी डेस्क: व्यापार और उद्योग के मशहूर नाम  मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज से पूरा सोशल मीडिया अटा पड़ा है। इस शादी में हर एक चीज का बेहद खास मतलब था। फिर चाहे वो छोटी चीज हो या फिर कोई बड़ी चीज। अनंत-राधिका की शादी में आए सितारों की कलाई पर अलग-अलग रंग के बैंड नजर आए। हालांकि किसी को ये समझ नहीं आया कि आखिर सेलेब्स ने ये बैंड क्यों पहने थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इसकी वजह सामने आ गई है।

रेडिट पर शुरू हुई चर्चा

दरअसल, हर जगह इस शादी की चर्चा हो रही है, तो ऐसे में जाहिर है कि हर कोई चीज पर लोगों की नजरें हों। अब रेडिट यूजर्स की नजर इस स्पेशल बैंड पर पड़ी, तो रेडिट पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। जी हां, रेडिट यूजर्स ने अंबानी की शादी में नजर आए इस बैंड का अलग-अलग मतलब निकालना शुरू कर दिया। हालांकि इस बैंड को लेकर अंबानी फैमिली के करीबी सूत्र ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन अब भई यूजर्स तो यूजर्स हैं, उन्होंने इसको लेकर तरह-तरह के कयास जरूर लगाए हैं।

PunjabKesari

यूजर्स ने निकाला अलग-अलग मतलब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में उनके हाथों पर बंधे बैंडों को लेकर सोशल मीडिया पर अब नए बहस का दौर शुरू हो गया है। रेडिट यूजर्स दावा कर रहे हैं कि इन बैंडों में नीले और गुलाबी के साथ-साथ येलो कलर का भी हिस्सा था।

एक यूजर ने इसे लेकर विचार किया कि शायद इससे साफ हो सकता है कि सेलेब्रिटी जोड़ी की कलाई पर बंधे गुलाबी बैंड संदेश हो सकता है, जिसमें परिवार के साथ बच्चे का आगमन भी शामिल हो। हालांकि, इसके सच्चाई और व्याख्या के बारे में कुछ भी पक्का नहीं है।

अनंत और राधिका की शादी की तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर बहस के नए पहलू खोले हैं, और लोग इस बैंड के मतलब और उनके चयन के पीछे छुपी संकेतों को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। इस विवाद के बीच, अंबानी परिवार के प्रतिनिधि ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

PunjabKesari

स्पेशल बैंड क्यों पहना गया अभी यह सच नहीं पता चला  

हालांकि बैंड के बांधने का एक मतलब ये भी निकाला जा रहा है कि कौन कहां बैठेगा। इवेंट में किसी को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसको लेकर ये बैंड बांधे होंगे, लेकिन अंबानी की शादी में नजर आए इन बैंड्स का साफ मतलब अभी भी साफ नहीं हुआ है। हालांकि लोग इसको लेकर तरह-तरह का दावा जरूर कर रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इन बैंड्स का क्या मतलब था?

 

Related News