05 DECSATURDAY2020 2:55:00 AM
Nari

शाहिद के साथ अफेयर की खबरों पर बोली अमृता, कहा- हम तो दोस्त भी नहीं थे लेकिन...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Nov, 2020 05:29 PM
शाहिद के साथ अफेयर की खबरों पर बोली अमृता, कहा- हम तो दोस्त भी नहीं थे लेकिन...

एक्टर शाहिद कपूर ने भले ही अरेंज मैरिज की हो लेकिन एक वक्त था जब शाहिद का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा। इन्हीं में से एक थी अमृता राव। एक समय में दोनों के अफेयर ने खूब चर्चा बटौरी थी। इन्हीं खबरों पर अब अमृता राव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वैसे तो शाहिद और अमृता दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जहां शाहिद दो बच्चों के पिता हैं वही अमृता हाल में ही मां बनी है। इससे पहले अमृता व शाहिद ने इस बारे में कभी कोई बात नहीं की।

शाहिद और मैं दोस्त भी नहीं थे-अमृता

शाहिद से अपने रिलेशन के बारे में बोलते हुए अमृता ने कहा, “जब मैं शाहिद कपूर की को-स्टार थी तो वह रिलेशनशिप में थे. हां, ऑडियंस यही चाहती थी कि हम दोनों रियल लाइफ कपल बने, वह भी इसलिए कि ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी. मजाकिया पार्ट वह रहा कि शाहिद और मैं केवल अच्छे जानकार थे. दोस्त तक नहीं थे जो साथ में घूमते हों. बतौर आर्टिस्ट हम एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे.”

आगे अमृता राव कहती हैं कि हाल ही में शाहिद कपूर ने पोस्ट के जरिए कहा था कि वह मेरे साथ काम करना मिस करते हैं, जो कि बहुत स्वीट था. शाहिद और मुझे दोबारा किसी फिल्म में एक जोड़ी के रूप में क्यों नहीं कास्ट किया गया, यह तो एक सवाल है जिसका जवाब मुझे भी नहीं पता। बता दें कि शाहिद और अमृता ने विवाह फिल्म में साथ काम किया था, जिसमें दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा ये दोनों 'इश्क विश्क', वाह लाइफ हो जैसी फिल्मों में भी साथ दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cause she knows she can do it all better.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Jan 31, 2019 at 9:57pm PST

अमृता की वजह से टूटा था शाहिद-करीना का रिश्ता

बता दें कि जब शाहिद विवाह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब वह करीना कपूर को डेट कर रहे थे। उस वक्त खबरें सुनने को मिली थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद और अमृता के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। इस सबको लेकर करीना इनसिक्योर फील करने लगी थीं। धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई। शाहिद और करीना छोटी-छोटी बातों पर लड़ने लगे और साल 2007 में दोनों का ब्रेक अप हो गया। ब्रेक अप की वजह अमृता राव को माना जाता है। इसके बाद से ही अमृता फिल्मों से गायब सी हो गईं, उसके बाद उन्होंने अपना रुख सीरियल की तरफ कर लिया।

अब करीना और शाहिद का ब्रेक अप अमृता की वजह से हुआ या नहीं। यह तो कपल ही बता सकता है। फिलहाल शाहिद-करीना दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है। वही, अमृता की बात करें तो वो पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में है। हाल में ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।
 

Related News