27 APRSATURDAY2024 2:08:05 PM
Nari

KBC के सेट पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इस वजह से रोक नहीं पाएं अपने आंसू

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Dec, 2023 07:19 PM
KBC के सेट पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इस वजह से रोक नहीं पाएं अपने आंसू

छोटे पर्दे का सबसे फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लोगों के बीच हमेशा से बहुत पॉपुलर रहा है। कहा जाता है कि शो जब पहली बार शुरु हुआ था तो रात 9 बजे सड़के खाली हो जाती है। तब से लेकर आज तक महानायक ने शो के कुल 15 सीजन होस्ट कर लिए हैं। हर सीजन खास होता है जिसमें अमिताभ शो के कंटेस्टेंट के साथ हंसी- मजाक और दुख बांटने का काम करते हैं। इस शो में एक्टर को गुस्सा करते, हंसते और रोते भी देखा गया है। अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल, एक्टर अपनी आंसू शो में रोक नहीं पाए। आइए आपको बताते हैं क्या थी अमिताभ के आंखों की नम होने की वजह...

PunjabKesari

कैमरे में सामने भावुक हुए अमिताभ बच्चन

केबीसी 15 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड बहुत ऑफ एयर होने वाला है। फिनाले एपिसोड का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर शो को अलविदा कह रहे हैं और उनकी आंखें नम हैं। एक्टर वीडियो में कहते हैं कि, 'नमस्कार दोस्तों..हम जा रहे हैं और कल से मंच नहीं सजेगा..। अपनों से ये कह पाना कि कल से हम नहीं आ पाएंगे..न तो कहने की हिम्मत हो पाती है और न ही कहने का मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस दौर से इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं..शुभरात्रि।' ये कहते हुए एक्टर बहुत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

फैंस भी हुए भावुक

ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। वीडियो को देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं। एक यूजर ने कहा है- अमित सर इतनी उम्र में भी इतना समर्पण और जुनून की मिसाल हैं।

PunjabKesari

एक दूसरे ने लिखा- इसे मिस करूंगी… हमारी रोजमर्रा की दिनचर्या यह दर्शाती थी। अगले साल फिर मिलते हैं। एक अन्य ने लिखा- अमित जी आप केबीसी के स्तंभ हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आप जल्दी ही वापस आएंगे इंतज़ार रहेंगा'।

PunjabKesari

Related News