26 APRFRIDAY2024 8:16:59 AM
Nari

इस अभिनेता ने सोनू सूद को बताया सफलता का कारण, एक्टर बोले- आपने अपना भाग्य खुद लिखा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Dec, 2020 02:30 PM
इस अभिनेता ने सोनू सूद को बताया सफलता का कारण, एक्टर बोले- आपने अपना भाग्य खुद लिखा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों बिना रूके लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना काल से शुरू हुई उनकी यह मदद आज भी रूकी नहीं है। आज भी अगर उनसे कोई मदद मांगे तो एक्टर कभी पीछे नहीं होते हैं। सोनू सूद के फैंस तो उनकी दरियादिली के कारण उनका धन्यावाद करते रहते हैं लेकिन अब इस बीच बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने भी एक्टर का धन्यावाद किया है। 

सोनू सूद को बताया सफलता का कारण 

दरअसल अमित साध ने सोनू सूद को सफलता का कारण बताते हुए एक ट्वीट किया है। शेयर किए गए ट्वीट में अमित साध ने लिखा , 'लोग यह बात नहीं जानते हैं कि मुझे पहला ब्रेक सोनू भाई ने दिया था। आज मैं जहां हूं, उनकी वजह से ही हूं। आज उनके भलाई के कामों की लोग चर्चा कर रहे हैं, लेकिन यह ऐसी चीज नहीं है कि इसकी अभी से शुरुआत हुई है। वह यह काम सालों से कर रहे हैं।' आपको बता दें कि सोनू सूद की हाल में एक पुस्तक IamNoMessiah रिलीज हुई है और इसी की एक वीडियो को शेयर करते हुए अमित साध ने यह ट्वीट किया। 

PunjabKesari

सोनू सूद का आया रिएक्शन 

अमित साध के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने भी जवाब दिया है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा , 'भाई, आप रूल के लिए पैदा हुए हैं। आपने अपना भाग्य खुद लिखा है। मैं भाग्यशाली हूं कि इस यात्रा में आपके साथ रहने का मौका मिला है। भाई आप पर गर्व है। अपनी जिंदगी में और सफलताएं जोड़ते रहिए।'  सोनू सूद का यह जवाब हर किसी का दिल जीत रहा है। 

फैन को दिया सरप्राइज 

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने क्रिसमस के मौके पर अपने एक फैन के फूड स्टॉल पर जाकर उन्हें सरप्राइज भी दिया था । वहां जाकर सोनू सूद ने फ्राइड राइस खाए और कुकिंग भी की थी। 

Related News