02 MAYTHURSDAY2024 11:22:17 AM
Nari

सामने आई अमित साध की कोरोना रिपोर्ट, अभिषेक बच्चन संग करते थे डबिंग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jul, 2020 02:13 PM
सामने आई अमित साध की कोरोना रिपोर्ट, अभिषेक बच्चन संग करते थे डबिंग

बीते दिनों अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। जिसके अगले दिन ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई। वहीं हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहे अक्टर अमित साध की रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

PunjabKesari

अमित साध की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद अमित साध ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह एक समय है जब मैं कह सकता हूं कि मैं नेगेटिव हूं। इससे जूझ रहे सभी लोगों के लिए मेरी प्रार्थनाएं। एकता ही एकमात्र ताकत है।' 

 

दरअसल, अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध ने वेब सीरीज 'ब्रीद: इंटू द शैडोज' में काम किया है। कुछ दिनों पहले अमित और अभिषेक साथ में डबिंग स्टूडियो जाते थे। लेकिन अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद अमित ने भी अपना टेस्ट करवाया।

PunjabKesari

बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। साथ ही ने अभिषेक कहा था कि जो कोई भी उनके संपर्क में आया है वह अपना टेस्ट जरूर करवाएं।

Related News