08 SEPSUNDAY2024 5:11:23 AM
Nari

'कठिन,लेकिन जिंदगी कभी आसान नहीं होती'... बेटे के तलाक की खबरों के बीच बिग बी ने लिखी ये बड़ी बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2024 12:24 PM
'कठिन,लेकिन जिंदगी कभी आसान नहीं होती'... बेटे के तलाक की खबरों के बीच बिग बी ने लिखी ये बड़ी बात

अकसर देखा जाता है कि सेलेब्स को लेकर जो अफवाहें उड़ती हैं उनमें से कुछ सच निकल ही जाती हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक काे लेकर भी कुछ ऐसा ही हुआ जो लोग उनके अलग होने की खबरों पर विश्वाश नहीं कर रहे थे उन्हें तब झटका लगा जब क्रिकेटर ने खुद इसका ऐलान किया। इसी तरह की अफवाहें फैल रही हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर जिसने फैंस को काफी निराश कर दिया है।

PunjabKesari

बॉलीवुड की इस सबसे फेमस जोड़ी के अलग होने की खबरों ने कई लोगों का दिल तोड़ दिया है। पिछले कुछ समय से अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक ना होने के सबूत भी मिल रहे हैं। पहले अंबानी की शादी में इन दोनों का अलग-अगल आना फिर अभिषेक का तलाक के पोस्ट पर रिएक्ट करना। इस तरह की बातें अफवाहों को तूल दे रही है।

PunjabKesari
हालांकि फैंस नहीं चाहते कि यह जोड़ी कभी टूटे पर होगा तो वहीं जो इनकी किस्मत तय करेगी। बेटे अभिषेक के तलाक के पोस्ट पर लाइक करने के बाद अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा-  'काम पर वापसी, कठिन.... लेकिन जिंदगी कभी आसान नहीं होती'। अब उनके इस पोस्ट को अभिषेक और ऐश के रिश्ते में 'अनबन' से जोड़कर देखा जा रहा है।

PunjabKesari
बता दें कि ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं। फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान अभिषेक से जब घर का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा-  'जलसा' में मेरे माता-पिता रहते हैं. मैं 'वत्स' में रहता हूं जो इसके बगल में है. अभिषेक के इस जवाब के बाद से हर ही कोई ये कयास लगा रहा था कि ऐश्वर्या अपने सास-ससुर के साथ नहीं रहती हैं।
 

Related News