29 APRMONDAY2024 7:31:21 PM
Nari

अमीषा पटेल को कोर्ट से मिली राहत, इस मामले में हुआ था एक्ट्रेस पर केस

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Jun, 2023 04:47 PM
अमीषा पटेल को कोर्ट से मिली राहत, इस मामले में हुआ था एक्ट्रेस पर केस

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिर से सुर्खियों में बनी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही गदर 2 में नजर आने वाली है। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आ रही हैं। अमीषा पटेल को धोखाधड़ी के मामले में जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था औ इसी सिलसिले में उन्हें रांची की अदालत में भी हाजिर होना पड़ा लेकिन अब उन्हें इस केस से जमानत मिल गई है। कोर्ट ने दोबारा से एक्ट्रेस को 21 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। 

ये था पूरा मामला ?

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर रांची के फिल्म डायरेक्टर अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी दोने का आरोप लगाया था। उनपर यह आरोप लगा था कि उन्होंने एक फिल्म की प्रमोशन और उसकी पब्लिसिटी के लिए रांची के एक फिल्ममेकर एजय कुमार से 2.5 करोड़ रुपये लिए थे। फिल्म पूरी होने के बाद उन्हें यह पैसे ब्याज समेत वापिस भी देने थे लेकिन 2013 में शुरु हुई इस फिल्म की शूटिंग पूरी ही नहीं हो पाई थी वहीं अजय फिल्ममेकर ने अमीषा से पैसे मांग लिए थे। अजय सिंह का आरोप था कि अमीषा ने उनके पैसे वापस नहीं किए। 

PunjabKesari

21 जून को दोबारा हाजिर होने के दिया निर्देश 

अजय के वकील ने बताया कि इस केस में अभी एक्ट्रेस को जमानत मिल गई है परंतु कोर्ट ने उन्हें 21 जून को एकबार फिर से हाजिर होने का निर्देश दिया है। दूसरी ओर एक्ट्रेस की ओर से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष भी रखा है। गौरतलब है कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस के मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम पर समन जारी हुआ है परंतु वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थी जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट भी जारी किया था।  

PunjabKesari

बात को टालने लगी थी अमीषा 

फिल्ममेकर अजय कुमार ने अपने एक पुराने बयान में बताया था कि अमीषा पटेल ने 2.5 करोड़ रुपये फिल्म देसी मैजिक की मेकिंग और उसकी पब्लिसिटी के लिए लिए थे। इस फिल्म की शूटिंग 2013में शुरु हुई थी लेकिन अब तक ये फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई। वहीं इसे देखते हुए अजय ने जब अमीषा से पैसे मांगे तो वो पैसे देने की बात टालने लगी थी। वहीं दबाव बनाने पर उन्होंने ढाई करोड़ का चेक दे दिया परंतु वह बाउंस हो गया था। इसके बाद अजय ने हाई कोर्ट में मुकादमा दर्ज करवाया था। इस मामले को लेकर अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का केस चल रहा है। 21 जून को अब कोर्ट इस मामले में क्या फैसला सुनाती है। 

PunjabKesari

Related News