23 OCTFRIDAY2020 6:01:05 PM
Nari

सुशांत केस को लेकर भड़के अली गोनी, बोले- सब ने अपनी दुश्मनी निकाली

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Sep, 2020 05:39 PM
सुशांत केस को लेकर भड़के अली गोनी, बोले- सब ने अपनी दुश्मनी निकाली

सुशांत की मौत के बाद फैंस एकजुट होकर एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। उनकी मौत को 3 महीने से ऊपर हो गया है लेकिन फैंस के लिए उन्हें भूला पाना इतना आसान नहीं है। इस केस में ड्रग चैट सामने आने के बाद से लोगों का सारा ध्यान ड्रग एंगल की तरफ हो गया है। अब इस मामले पर टीवी एक्टर अली गोनी ने अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

अली गोनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत केस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कितनी आसानी से पत्ते पलट गए और किसी को पता भी नहीं चला। सब ने अपनी-अपनी दुश्मनी निकाल ली और आगे निकल गए। सुशांत सिंह राजपूत के न्याय का क्या हुआ?' 

 

बता दें मुंबई में बीती रात कई इलाकों में सुशांत के पोस्टर लगाए गए। जिस पर सुशांत की तस्वीर के साथ #JusticeForSSR लिखा हुआ था। इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा था, 'मैं आप में से एक था। क्या आप न्याय डिजर्व करते हैं? तो मैं भी करता हूं।' वहीं हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस काॅन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच में हो रही देरी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि ड्रग केस में अभी तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कईं ए लिस्टर्स एक्ट्रेसस के नाम आ चुके हैं। जिनसे एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं बीते दिन रकुलप्रीत से एनसीबी ने पूछताछ की थी। इस दौरान रकुल ने कई अहम खुलासे किए थे।

Related News