08 SEPSUNDAY2024 5:07:38 AM
Nari

Ambani Wedding: Ralia का कातिलाना और VicKat के ट्रेडिशनल लुक ने लूटी लाइमलाइट

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 13 Jul, 2024 04:42 PM
Ambani Wedding: Ralia का कातिलाना और VicKat के ट्रेडिशनल लुक ने लूटी लाइमलाइट

नारी डेस्क: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के हर फंक्शन में बी-टाउन स्टार्स महफिल जमाते नजर आते हैं। बीती रात उनके बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी बॉलीवुड स्टार्स ने सजधज कर शिरकत की और अपनी अपीयरेंस से खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए। एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अनंत-राधिका की शादी में अपने पतियों संग पहुंची और सबका खूब दिल जीतती नजर आईं। सिर्फ यही नहीं बल्कि विक्की और कैटरीना ने भी अपनी लुक से सबका दिल जीत लिया। 

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो वह पिंक बनारसी साड़ी में पति रणबीर कपूर संग सबका अटेंशन खींचती नजर आईं। गोल्डन किनारी वाली पिंक साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग पर्स कैरी किया।साड़ी के साथ ग्रीन ज्वेलरी और बालों का लो बन बनाए मिसेज कपूर की खूबसूरती देखते ही बनी।

PunjabKesari

वहीं उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर क्रीम कलर के कुर्ता और व्हाइट पैजामा में कापी डैशिंग लगे। कैमरे के सामने एक साथ पोज देते आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री देखते ही बनी।

PunjabKesari

दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बात करें तो अनंत-राधिका की वेडिंग में दोनों एक साथ गजब बॉन्डिंग बनाते दिखे। मिसेज कौशल रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आई और एक्टर शेरवानी सेट में एक दम परफेक्ट दिखे।

PunjabKesari

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे हैं। उनकी शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई हस्तियों ने शिरकत की। वहीं, अब 14 जुलाई को कपल की रिसेप्शन पार्टी में एक बार फिर सितारों का मेला देखने को मिलेगा।

PunjabKesari

Related News