28 APRSUNDAY2024 7:45:36 AM
Nari

सालों बाद मूवी डेट पर गए आलिया के मम्मी- पापा, सोनी राजदान ने शाहरूख को दिया सारा क्रेडिट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2023 04:42 PM
सालों बाद मूवी डेट पर गए आलिया के मम्मी- पापा, सोनी राजदान ने शाहरूख को दिया सारा क्रेडिट

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की फिल्म जवान का कुछ अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। सात दिनों में भारतीय बाजार में 366 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। आम जनता के साथ- साथ सेलेब्स भी इस फिल्म को देखने का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, तभी तो फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ यह मूवी देखने निकल पड़े। 

PunjabKesari
इस दौरान  सोनी राजदान बेहद खुश नजर आई्, क्योंकि वह कई सालों बाद अपने पति के साथ  मूवी डेट पर निकली। आलिया की मां ने अपने महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान और जवान दोनों ही कई सालों के बाद हमें मूवी डेटनाइट पर ले गए। कितनी शानदार फिल्म है, दिमाग घूम गया, दिल खुश हो गया एटली सर।  शाहरुख खान हर फिल्म के साथ शानदार होते जा रहे हैं, ढेर सारी बधाई। 

PunjabKesari

सोनी ने लिखा- शाहरुख खान हर फिल्म के साथ और भी अछ्वुत होते जाते हैं। बहुत-बहुत बधाई। ऐसे में शाहरूख खान ने भी उनकी फिल्म जवान देखने के लिये सोनी राजदान और उनके पति महेश भट्ट को धन्यवाद दिया है। उन्होंने इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा-  धन्यवाद मैडम, सर को भी मेरा प्रणाम। अब मैं जल्द ही और फिल्में करूंगा ताकि आप लोग अक्सर ऐसी डेट पर जा सकें। लव यू। 

PunjabKesari
बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की जवान 07 सितंबर को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म जवान को लेकर लोंगो में एक अलग ही क्रेज बना हुआ है, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जवान न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी खूब धमाल मचा रही है। गौरी खान और शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म जवान को प्रोड्यूस किया गया है। जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा भी शामिल है। 

Related News