06 MAYMONDAY2024 5:59:51 AM
Nari

अब Alia Bhatt करेंगी मेट गाला में डेब्यू, इस डिजाइनर की ड्रेस में बिखेरेंगी रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Apr, 2023 10:59 AM
अब Alia Bhatt करेंगी मेट गाला में डेब्यू, इस डिजाइनर की ड्रेस में  बिखेरेंगी रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल मदरहुड एंजॉय कर रही हैं, साथ ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी शानदार चल रही है। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' शूट करने के बाद अब एक बार फिर से एक्ट्रेस हॉलीवुड की गली जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल 1 मई को होने वाले फेमस फैशन इवेंट मेट गाला में आलिया डेब्यू करेंगी।  वो रेड कॉर्पेट पर वॉक करके देश का सीना गर्व से चौड़ा करेंगी। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में एक्ट्रेस नेपाली- अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग की ड्रेस पहनेंगी। इससे पहले दीपिका,प्रियंका, ऐश्वर्या राय, कैटरीना और सोनम कपूर मेट गाला में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

PunjabKesari

कौन हैं प्रबल गुरुंग

प्रबल 43 साल के न्यूयॉर्क बेस्ड फैशन डिजाइनर हैं। सिंगापुर में जन्में डिजाइनर ने अपनी पढ़ाई काठमांड में रहकर पूरी की। उनकी देखभाल शुरु से ही उसकी मां ने अकेले की और हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क भेजा। 2019 में उन्होंने अपना लेबल लॉन्च किया । बता दें इससे पहले वो कई सारे बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

क्या है मेट गाला

मेट गाला दुनिया का सबसे बड़ा फैशन इवेंट है, जिसके जरिए फंड रेज किए जाते हैं। इसका आयोजन 1 मई को न्यूयॉर्क के ट्रोपॉलिटन ऑफ आर्ट में होगा। इस साल मेट गाला की थीम कार्ल लेगरफेल्ड लाइन ऑफ ब्यूटी रखी गई है। इस इवेंट की खास बात ये है कि हर साल इसमें सेलिब्रिटीज बहुत ही यूनिक कॉस्टयूम पहनकर पहुंचते हैं।  इस इवेंट के कॉस्टयूम बाकी दूसरे इवेंट्स से बिलकुल हटकर होते हैं। इस हाई प्रोफाइल इवेंट को हर साल मई के पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है।

PunjabKesari

लोगों का फूट मेट गाला इवेंट पर गुस्सा

वहीं इस साल इस फैशन इवेंट के टिकट की कीमत को 30,000 अमेरिकी डॉलर से बढ़ाकर 50,000 अमेरिकी डॉलर प्रति व्यक्ति कर दी गई हैं। टिकट की कीमतों में ऐसी बढ़ोतरी से जनता में नाराजगी है। उनका मानना है कि टिकट की कीमत में सीधा 20,000 डॉलर की बढ़त बेतुकी और अनुचित है। 

PunjabKesari

Related News